Bajaj CT125X : TVS Raider को भस्म कर देंगी Bajaj CT125X, झमाझम फीचर्स के साथ देखे कीमत

Bajaj CT125X : टू-व्हीलर निर्माता कंपनी बजाज ऑटो ( Bajaj Auto ) ने भारत में सबसे किफायती 125cc बाइक CT125X लॉन्च कर दी है ! यह बाइक आज बहुत से लोगों की पसंदीदा बाइक है ! इस Bajaj CT125X का माइलेज काफी शानदार है ! इस बाइक का इंजन काफी शानदार है पढ़िए पूरी खबर प्रदेश तक के साथ

Bajaj CT125X

Bajaj CT125X

Bajaj CT125X

बजाज ऑटो ( Bajaj Auto ) ने ग्राहकों के लिए नई और अर्फोडेबल 125सीसी वाली बाइक को लॉन्च कर दिया है, बता दें कि ये बाइक दिखने में कंपनी की CT110X जैसी लगती है ! बजाज ने अपनी इस बाइक को तीन डुअल-टोन पैंट मॉडल्स में उतारा है, एक मॉडल आपको ब्लू के साथ ब्लैक कलर कॉम्बिनेशन,Bajaj CT125X  दूसरा मॉडल रेड के साथ ब्लैक कॉम्बिनेशन और तीसरा मॉडल ग्रीन के साथ ब्लैक रंग के कॉम्बिनेशन के साथ मिलेगा ! आइए अब आप लोगों को बजाज सीटी 125 सीसी मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत और फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं.

Bajaj  में मिलेंगा पॉवरफुल इंजन

Bajaj CT125X में आपको काफी शानदार इंजन दिया गया है ! इस बाइक में सिंगल-सिलेंडर 125cc एयर-कूल्ड मोटर है, जिसका आउटपुट 10bhp और 11Nm है ! वहीं इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है ! इस बजाज ऑटो ( Bajaj Auto ) का दमदार इंजन होने के बाद भी माइलेज काफी शानदार है !

Bajaj CT125X के फीचर्स है झमाझम

इस बजाज ऑटो ( Bajaj Auto ) में आपको बहुत से शानदार फीचर्स देखने मिलते है ! फीचर्स की बात करें तो इसमें एलईडी डीआरएल, राउंड हेडलैंप, बड़ा ग्रैब रेल, रबर टैंक पैड्स, छोटा वाइजर, फ्रंट टेलिस्कोपिक सस्पेंशन, मेटल गार्ड, ट्विन शॉक अब्जॉर्बर, सिंगल सीट सेटअप, लगेज रैक और साइड क्रैश गार्ड लगे हैं !

बजाज ऑटो  के कलर ऑप्शंस

Bajaj CT125X में मिलने वाले कलर ऑप्शन की बात करें तो 3 रंगो में उपलब्ध है, जिसमें ग्रीन और ब्लैक, रेड और ब्लैक, साथ ही ब्लू एंड ब्लैक शामिल हैं !

बजाज CT125X की कीमत

Bajaj CT125X की कीमत की बात की जाये तो इस बाइक की कीमत 71,354 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है ! यह बजाज ऑटो ( Bajaj Auto ) आपके लिए काफी शानदार है ! यह बाइक दमदार इंजन से TVS Raider, Honda Shine और hero glamour को टक्कर दे रही है !

फीचर्स

कंपनी रफ रोड्स और बड़े स्पीड ब्रैकर्स से बाइक Bajaj के इंजन को प्रोटेक्ट करने के लिए बैली पैन भी ऑफर कर रही है ! इस बाइक को ट्यूबलेस टायर्स, एलॉय व्हील्स और फोर्क गैटर्स जैसे फीचर्स के साथ उतारा गया है, साथ ही सीट में टीएम फोम का इस्तेमाल हुआ है. फ्रंट टायर 80/100 और रियर टायर 100/90 का है और दोनों ही 17 इंच के साइज के साथ आते हैं ! इस बाइक में 124.4 सीसी का 4 स्ट्रोक इंजन दिया गया है, कंपनी बजाज ऑटो ( Bajaj Auto ) ने इसमें अपनी डीटीएस-आई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है

सिर्फ 10 हजार रुपए में घर ले आए सबकी भरोसेमंद Bajaj Platina 100cc बाइक, जल्दी उठाएं ऑफर का लाभ

Royal Enfield को झटका, लॉन्च से पहले ही Himalayan 450 के फीचर्स लीक