Shine 125 की हेकड़ी निकालने Hero Glamour ने धांसू माइलेज और दनदनाते फीचर्स में मार्केट में मची खलबली

Shine 125 की हेकड़ी निकालने Hero Glamour : हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) ने Hero Glamour 125 बाइक में इंजन और माइलेज की बात की जाये तो इसमें पहले की ही तरह 124.7 सीसी, सिंगल सिलिंडर, एयर कूल्ड इंजन मिलता है, जो 10.72bhp और 10.6Nm आउटपुट देता है ! इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है ! हीरो मोटोकॉर्प का दावा है कि बाइक 63 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।इसके बेस ड्रम ब्रेक वेरिएंट का प्राइस 82,348 रुपये है जबकि डिस्क ब्रेक वेरिएंट का प्राइस 86,348 रुपये रखा गया है ! सभी कीमतें एक्स-शोरूम हैं।

Shine 125 की हेकड़ी निकालने Hero Glamour

Shine 125 की हेकड़ी निकालने Hero Glamour

Shine 125 की हेकड़ी निकालने Hero Glamour

Hero Glamour 125: इस महीने 29 अगस्त को हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) देश में करिज्मा एक्सएमआर को लॉन्च करने वाली है ! लेकिन इससे पहले कंपनी ने हीरो ग्लैमर का नया मॉडल लॉन्च कर दिया है ! यह नई बाइक ड्रम और डिस्क जैसे दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है, जिनकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत क्रमशः 82,348 रुपये और 86,348 रुपये है !

Hero Glamour 125 में मिलते है दनदनाते फीचर्स

हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) बाइक में फीचर्स के बारे में बायता जाये तो आपको इसमें र्गोनॉमिक्स को अपडेट किया है ! अब हीरो ग्लैमर ( Hero Glamour ) बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलने लगा है, जिसमें बाइक से जुड़ी कई जानकारियां आसानी से मिल जाती है ! इसमें रियल टाइम माइलेज दिख सकता है ! इसके अलावा मोबाइल चार्ज करने के लिए USB पोर्ट जैसे फीचर्स देखने को मिलेगा।

Hero Glamour 125 में मिलते ढेरो कलर ऑप्शन

हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) बाइक में कलर ऑप्शन की अगर बात की जाये तो आपको इस बाइक में कुल तीन कलर देखने को मिलेंगे ! हीरो ग्लैमर ( Hero Glamour ) इसमें आपको कैंडी ब्लेजिंग रेड, टेक्नो ब्लू-ब्लैक और स्पोर्ट रेड-ब्लैक कलर ऑप्शन देखने को मिलेंगे।

Hero Glamour 125 का कातिलाना लुक युवाओ को करेगा आकर्षित

आपकी जानकारी के लिए बतादे हीरो ग्लैमर ( Hero Glamour ) बाइक में ज्यादा माइलेज के लिए इसमें आइडियल स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम मिल जाता है, हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) जिससे ट्रैफिक के दौरान ज्यादा फ्यूल एफिशिएंसी मिलती है ! इसमें सीट की उंचाई को थोड़ा कम किया गया है ! पहले के मुकाबले चालक सीट को 8 मिमी नीचा और पिलन सीट को 17 मिमी नीचा कर दिया गया है ! अब छोटी हाइट वाले लोगों के लिए भी इसे चलाना आसान होगा ! Hero Glamour 125 बाइक में फ्यूल टैंक को थोड़ा और फ्लैट किया गया है, जिससे सीट साइज बढ़ाने में मदद मिलेंगी।

Shine 125 की हेकड़ी निकालने Hero Glamour डिजाइन

हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) में कुछ नए डिज़ाइन एलिमेंट्स दिए गए हैं, जिसमें एक नया फुल डिजिटल कंसोल, मोबाइल चार्जिंग पोर्ट और i3S तकनीक वाला आइडल स्टॉप-स्टार्ट सिस्टम दिया गया है ! इस नई मोटरसाइकिल में नई चेकर्ड लाइंस हैं, जिससे इसमें एक क्लासिक स्टाइल मिलता है ! हीरो ग्लैमर ( Hero Glamour ) जबकि फ्रंट काउल, फ्यूल टैंक और कॉफेन साइज में कोई बदलाव नहीं किया गया है !

इंजन

इस हीरो ग्लैमर ( Hero Glamour ) में एक OBD2 और E20 कंपलिएंट 125cc इंजन दिया गया है, जो 7500 rpm पर 7.97kW पॉवर और 6000 rpm पर 10.6Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है ! हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) इस बाइक से 63 kmpl की माइलेज मिलने का दावा किया गया है ! कंपनी का दावा है कि ब्रांड की i3S तकनीक मोटरसाइकिल के परफॉर्मेंस, आराम और माइलेज को बेहतर बनाती है !

कंपनी ने क्या कहा

इस हीरो ग्लैमर ( Hero Glamour ) नए लॉन्च पर बोलते हुए, हीरो मोटोकॉर्प के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, इंडिया बीयू, रंजीवजीत सिंह ने कहा कि, “अपनी अपार लोकप्रियता के साथ, ग्लैमर ने देश के युवाओं के बीच वफादार प्रशंसकों का एक बड़ा फैन बेस तैयार किया है जो स्टाइल और आराम को पसंद करते हैं ! हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) में, हमारा इरादा हमेशा अपने ग्राहकों को बेहतर सुविधाएँ और तकनीकी रूप से एडवांस प्रोडक्ट प्रदान करना रहा है !

Honda Shine की भिंगरी बनाने आई Hero Glamour, दमदार इंजन और नए फीचर्स के साथ जबरदस्त एंट्री

Pulsar को धुनकने आ गयी Honda की भर्राटेदार बाइक, कंटाप लुक और दनदनाते फीचर्स देख अपाचे भी पड़ेगी ठंडी