Hero HF Deluxe Bike : सिर्फ 4999 में घर लायें नई HF Deluxe , देखें इसके फीचर्स और कंपनी ऑफर

Hero HF Deluxe Bike in 4999 : त्योहारों के मौके पर Hero MotoCorpअपनी लोकप्रिय बाइक हीरो एचएफ डीलक्स पर शानदार ऑफर्स दे रहा है। Hero HF Deluxe Bike के इस ऑफर के तहत ग्राहक इसे सिर्फ 4,999 रुपये देकर शोरूम से घर ला सकते हैं। यह ऑफर (हीरो मोटोकॉर्प ऑफर) सीमित समय के लिए ही है।

Hero HF Deluxe Bike in 4999

Hero HF Deluxe Bike in 4999

New Hero HF Deluxe Bike in 4999

इसके अलावा Hero HF Deluxe Bike की फाइनेंसिंग पर कम से कम EMI का विकल्प भी है। हालांकि, यह ऑफर आपके शहर और Hero MotoCorp डीलरशिप के आधार पर अलग-अलग हो सकता है।

हीरो एचएफ डीलक्स इंजन

बीएस6 Hero HF Deluxe Bike में ‘एक्ससेंस’ तकनीक के साथ फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है, जो 9% ज्यादा माइलेज और बेहतर एक्सीलरेशन देगा । Hero MotoCorpकी कम्यूटर बाइक में 97.2 सीसी का इंजन है। अपडेटेड इंजन 8,000 आरपीएम पर 7.94 बीएचपी की पावर और 6,000 आरपीएम पर 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

एचएफ डीलक्स कीमत : Hero HF Deluxe Bike in 4999

Hero HF Deluxe Bike की कीमत 54 हजार रुपये से शुरू होती है । इसके ड्रम किक स्टार्ट की कीमत 54,650 रुपये, ड्रम सेल्फ स्टार्ट की कीमत 62,270 रुपये, आई3एस ड्रम सेल्फ स्टार्ट की कीमत 63,770 रुपये और ड्रम सेल्फ स्टार्ट की कीमत 63,040 रुपये है ।  ये सभी कीमतें Hero MotoCorp के शोरूम की है !

इंजन और प्रदर्शन

Hero की HF Deluxe को उसके 100cc बाइक सेगमेंट में खूब पसंद किया जाता है। इंजन की बात करें तो Hero HF Deluxe Bike में BS6, 100cc, i3S तकनीक वाला इंजन लगा है, जो फ्यूल इंजेक्शन तकनीक से लैस है. यह इंजन 7.94 bhp की पावर और 8.05 NM का टॉर्क देता है। इस Hero MotoCorp बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 51,200 रुपये से शुरू होती है।

यह Hero HF Deluxe Bike एक लीटर में 82 Kmpl का माइलेज दे सकती है। यह बाइक हर तरह की सड़कों पर बहुत अच्छा परफॉर्म करती है। यह बाइक शहर और हाईवे पर बेहतर परफॉर्म करती है। इसकी राइड काफी स्मूद है और इसकी हैंडलिंग आपको काफी पसंद आएगी। यह दैनिक उपयोग के लिए अच्छा साबित हो सकता है।

Hero HF Deluxe की विशेषताएं

नए एचएफ डीलक्स को जयपुर में हीरो रिसर्च एंड डेवलपमेंट (आर एंड डी) हब, सेंटर ऑफ इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी में डिजाइन और विकसित किया गया है। Hero MotoCorp बाइक में नए ग्राफिक्स दिए गए हैं। साथ ही इसे दो नए रंगों में बाजार में पेश किया गया है। बीएस6 एचएफ डीलक्स अब कुल पांच रंगों में उपलब्ध होगा। यह Hero HF Deluxe Bike ब्लैक विद रेड, ब्लैक विद पर्पल, ब्लैक विद ग्रे और दो नए कलर्स- टेक्नो ब्लू और हैवी ग्रे विद ग्रीन शामिल हैं।

यह भी जानें – Hero Splendor Bike : सिर्फ 30 हजार में घर लाएं ये Hero Splender , देखें ऑफर

Labour Card Payment Status : खातें में आये 1-1 हजार रूपये , श्रमिक ऐसे करें चेक