Hero Splendor Bike : सिर्फ 30 हजार में घर लाएं ये Hero Splender , देखें ऑफर

Hero Splendor भारत में काफी लोकप्रिय बाइक है। यह बाइक खासतौर पर मिडिल क्लास लोगों को काफी पसंद आती है। यह शानदार फीचर्स के साथ आता है। साथ ही यह माइलेज भी काफी अच्छा है ( Hero Splendor Bike in 30000 )। आपको बता दें कि यह बाइक कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है। अगर आपके पास पहले से Hero Splendor Bike है, तो आप इसे अभी इलेक्ट्रिक में कन्वर्ट कर सकते हैं। GoGoA1 नाम की कंपनी Hero Splendor समेत कई कंपनी की गाड़ियों का इलेक्ट्रिक किट लेकर आई है। तो आप चाहें तो Hero MotoCorp की इस बाइक को इलेक्ट्रिक में भी कन्वर्ट कर सकते हैं।

Hero Splendor Bike in 30000

Hero Splendor Bike in 30000

New Hero Splendor Bike in 30000

इस Hero Splendor Bike के लिए आपको सिर्फ 30 हजार रुपये खर्च करने होंगे। फिर 3 साल तक आपको इस पर एक रुपया भी खर्च नहीं करना पड़ेगा। नहीं तो आप पुरानी स्प्लेंडर को खरीदकर इलेक्ट्रिक में कर सकते हैं। ऐसे कई ऑनलाइन पोर्टल हैं जहां आपको Hero Splendor सेकेंड हैंड बाइक अच्छी कीमत पर मिल जाएगी। Hero Splendor के अलावा आपको अपने बजट में कई बाइक्स भी मिल जाएंगी। यहां हम आपको Hero MotoCorp की कुछ ऐसी बाइक्स के बारे में बताएंगे जो कम कीमत में ऑनलाइन पोर्टल पर लिस्ट हो गई हैं। तो आइए जानते हैं इन बाइक्स के बारे में।

हीरो स्प्लेंडर प्लस 100सीसी ( Hero Splendor Bike in 30000 )

Hero Splendor का यह बाइक मॉडल 2010 का है जो droom.in वेबसाइट पर लिस्ट है। अब तक इसने कुल 19121 किलोमीटर की दूरी तय की है। इस बाइक के लिए आपको 23500 रुपये देने होंगे। यह बाइक पेट्रोल वेरिएंट है। इस बाइक की बिक्री दिल्ली की लोकेशन पर की जा रही है। यह बाइक मालिक की पहली बाइक है। फिलहाल इसका माइलेज 70 बताया जा रहा है। आप पुरानी Hero MotoCorp स्प्लेंडर बाइक को दो साल चलाने के बाद भी उसी कीमत पर बेच सकते हैं, जिस कीमत पर आप इसे खरीदते हैं। बाइक खरीदते समय कोई धोखाधड़ी नहीं होगी। क्योंकि DROOM ही बाइक को अपनी जिम्मेदारी पर भेजता है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस 100सीसी ( Hero Splendor Plus 100cc)

इस Hero Splendor Bike की बिक्री गुजरात की लोकेशन पर की जा रही है। यह बाइक 2009 मॉडल की है। जिसे आप 30 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। यह पहली मालिक बाइक है। यह अब तक 35000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुका है। इतना दौड़ने के बाद भी यह बाइक काफी अच्छी कंडीशन में है। बाइक में कोई खरोंच नहीं है। Hero MotoCorp बाइक अलॉय व्हील्स में है। बाइक पर लोन की सुविधा भी उपलब्ध है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस i3s 2019 ( Hero Splendor Plus i3s 2019 )

इस Hero MotoCorp की बाइक को बैंगलोर की लोकेशन पर बेचा जा रहा है। यह बाइक सिर्फ 21 हजार किमी ही चली है। इसकी कीमत 24 हजार रुपये है। यह पहली मालिक बाइक है। आप चाहें तो लोकेशन पर जाकर खुद चेक कर सकते हैं। बाइक खरीदने के बाद इसे आप तक पहुंचाया जाएगा। DROOM स्वयं बाइक के लिए जिम्मेदार विक्रेता नहीं है। आप खुद भी बाइक चेक कर सकते हैं। इन Hero Splendor Bike  की कीमत droom.in ही तय करता है।

यह भी जानें – Google Scholarship Scheme : गूगल छात्रवृति के लिए आवेदन शुरू , छात्र यंहा करें ऑनलाइन पंजीयन

Solar Rooftop Yojana Registration : सरकार की इस सुपरहिट योजना में लगवाएं फ्री सोलर पैनल , ऐसे करे रजिस्ट्रेशन

Labour Card Payment Status : खातें में आये 1-1 हजार रूपये , श्रमिक ऐसे करें चेक