Hero Splendor Plus in 30000 : अब 70 के बजाय सिर्फ 30 हजार में खरीदें Hero Splendor Plus , देखें ऑफर

Hero Splendor Plus in 30000 : Hero MotoCorp समेत टू व्हीलर सेक्टर में लंबी माइलेज का दावा करने वाली बाइक्स की लंबी रेंज है, जिनकी कीमत 51 हजार रुपये से शुरू होकर 80 हजार रुपये तक जाती है ! इन माइलेज वाली बाइक्स में एक लोकप्रिय बाइक Hero Splendor Plus है जिसे स्टाइल और माइलेज दोनों के लिए पसंद किया जाता है। Hero Splendor Plus की शुरुआती कीमत 68,590 रुपये है जो टॉप वेरिएंट में 69,790 रुपये तक जाती है ।

Hero Splendor Plus in 30000

Hero Splendor Plus in 30000

New Hero Splendor Plus in 30000

अगर आप Hero MotoCorp की इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यहां आधी से भी कम कीमत में आकर्षक ऑफर्स वाली इस बाइक को खरीदने की पूरी डिटेल जान सकते हैं । इस बाइक पर मिलने वाले ऑफर्स ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर ( Hero Splendor Plus ) खरीदने और बेचने वाली वेबसाइटों से आए हैं, जहां से हम आपको बेस्ट ऑफर्स की डिटेल देंगे ताकि आप अपने लिए बेस्ट ऑफर्स की जानकारी हासिल कर सकें।

Hero MotoCorp की Hero Splendor Plus पर पहला ऑफर BIKEWALE वेबसाइट से आया है जहां बाइक के 2014 मॉडल को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। लिस्ट में बाइक की कीमत 30,000 रुपये रखी गई है ! दूसरा ऑफर इस Hero Splendor Plus पर DROOM वेबसाइट से आया है जहां इस बाइक का 2009 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस बाइक की कीमत 30,000 रुपये तय की गई है।

OLX पर मिलेगी 32 हजार में  Hero Splendor Plus

Hero Splendor Plus पर आज का तीसरा ऑफर OLX वेबसाइट की ओर से आया है। यहां इस बाइक के 2017 मॉडल को लिस्ट किया गया है। यहां इस बाइक की कीमत 32,000 रुपये तय की गई है ! Hero Splendor Plus पर मिलने वाले इन ऑफर्स की डिटेल्स पढ़ने के बाद आप माइलेज के साथ-साथ Hero MotoCorp की इस बाइक के इंजन और पावर की पूरी डिटेल जान सकते हैं।

इस बाइक में 97.2cc का इंजन दिया गया है जो Hero MotoCorp फ्यूल इंजेक्शन तकनीक पर आधारित है। यह इंजन 8.02 PS की पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट व्हील और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक दिया गया है. जिसके साथ अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं। माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि हीरो स्प्लेंडर प्लस की यह बाइक 80.6 kmpl का माइलेज देती है। इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

About Hero Splendor

Hero MotoCorp स्प्लेंडर ने भारत के अधिकांश हिस्से को दो पहियों पर खड़ा कर दिया है, और अर्ध-शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में ऐसा करना जारी रखता है। इसकी शुरुआत 1994 में हीरो होंडा स्प्लेंडर ( Hero Splendor Plus ) के रूप में सीडी100 और स्लीक के उत्तराधिकारी के रूप में हुई थी। यह पूरे एक दशक तक मूल रूप में रहा, जब स्प्लेंडर को कई कॉस्मेटिक और स्टाइलिंग अपडेट में से पहला मिला। स्प्लेंडर रेंज में तीन अलग-अलग क्षमताएं शामिल हैं – मूल 97cc इंजन जो आज भी उत्पादन में है, एक 110cc इंजन जिसे होंडा के साथ विभाजन के बाद विकसित और लॉन्च किया गया था, और एक 125cc सुपर स्प्लेंडर जो उन लोगों को पूरा करता है जो अधिक शक्ति और टॉर्क चाहते हैं लेकिन डॉन किसी चमक की जरूरत नहीं है।

Hero MotoCorp स्प्लेंडर प्लस 97cc को विस्थापित करता है और एक विश्वसनीय लेकिन सस्ती कम्यूटर मोटरसाइकिल की तलाश करने वालों को पूरा करता है। स्प्लेंडर प्लस से एक कदम ऊपर स्प्लेंडर आईस्मार्ट 110 है, जिसमें हीरो मोटोकॉर्प की मालिकाना i3s स्टार्ट/स्टॉप तकनीक है। अंत में, Hero Splendor Plus है, जो लगभग 125cc को विस्थापित करता है।

यह भी जानें – Hero HF Deluxe in 15000 : सिर्फ 15 हजार में खरीदें Hero HF Deluxe बाइक , देखें इसके फ़ीचर्स एवम अन्य जानकारी

Hero HF Deluxe Bike : सिर्फ 4999 में घर लायें नई HF Deluxe , देखें इसके फीचर्स और कंपनी ऑफर

Hero Splendor Bike : सिर्फ 30 हजार में घर लाएं ये Hero Splender , देखें ऑफर