Hero Splendor Plus Xtec Value : हीरो की शान युवाओं की जान Splendor Xtec मात्र 2487 रुपये में घर ले आएं

Hero Splendor Plus Xtec Value : हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) की यह बाइक 83kmpl के शानदार माइलेज के साथ युवाओं के दिलों की धड़कन, युवाओं को हाई स्पीड किफायती मोटरसाइकिलें पसंद हैं। हीरो की ये दमदार बाइक बेहद कम बजट और दमदार माइलेज के साथ बाजार में आती है। आइए जानते हैं हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक ( Hero Splendor Plus Xtec ) के बारे में !

Hero Splendor Plus Xtec Value

<yoastmark class=

हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) बाइक को ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। यह इनकमिंग कॉल और एसएमएस अलर्ट के साथ-साथ फोन के बैटरी स्तर को भी प्रदर्शित करता है। इसके अलावा, ईंधन की खपत पर कड़ी नजर रखने के इच्छुक लोगों के लिए एक वास्तविक समय ईंधन दक्षता संकेतक है। वहीं, हीरो का दावा है कि हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक ( Hero Splendor Plus Xtec ) बाइक 68kpl का माइलेज देती है। सुपर स्प्लेंडर XTEC 125cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है जो 7,500rpm पर 10.84hp और 6,000rpm पर 10.6Nm बनाता है।

Hero Splendor Plus Xtec

इस हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक ( Hero Splendor Plus Xtec ) बाइक पर लोन योजना में आपको 9.7 प्रतिशत ब्याज दर के साथ तीन साल तक प्रति माह 2749 रुपये का भुगतान करना होगा। डाउन पेमेंट के हिसाब से मासिक किस्त में बदलाव संभव है ! लोन योजना के बारे में अधिक जानकारी के लिए आपको नजदीकी हीरो डीलरशिप पर जाना होगा। हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC फिलहाल बाजार में एक वेरिएंट और तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। यह बाइक दमदार 97.2 cc BS6-2.0 इंजन के साथ आती है। इस लॉन्ग रूट हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) बाइक में कुल 9.8 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक है।

Hero MotoCorp बाइक के फीचर्स

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक ( Hero Splendor Plus Xtec ) के फीचर्स की बात करें तो बाइक में सेफ्टी के लिए फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC का कुल वजन 112 किलोग्राम है। सड़क पर बाइक को नियंत्रित करना आसान है। बाइक में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है, जो इसके लुक को बेहतर बनाता है। इस हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ फुली डिजिटल एलसीडी डिस्प्ले है। इस स्मार्ट बाइक में इनकमिंग और मिस्ड कॉल अलर्ट, रियल टाइम माइलेज डेटा, कम ईंधन की स्थिति के लिए रीडआउट डिस्प्ले की सुविधा है। दो ट्रिप मीटर विकल्प और यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं। इसमें 4 स्पीड गियरबॉक्स है। बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फॉर्क और रियर में हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन है।

 Hero Splendor Plus Xtec कलर ऑप्शन

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक ( Hero Splendor Plus Xtec ) तीन रंग विकल्पों में आता है स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, टॉरनेडो ग्रे और पर्ल व्हाइट। बाइक में सिंगल सिलेंडर इंजन है, जो 8,000 आरपीएम पर 7.9 पीएस की पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05 एनएम जेनरेट करता है। इस हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) बाइक का मुकाबला TVS Radeon, Honda CD 110 ड्रीम, बजाज CT110X और TVS स्पोर्ट से है।

Bajaj Platina 110 ABS 2023 : Bajaj Platina को बनाए सिर्फ 8000 रुपये में अपने घर की रौनक, देखे जानकारी

Honda Livo Review 2023 : जिसने भी देखा Honda की इस बाइक को कहा बस यही तो चाहिए था, देखे