Honda को घाट-घाट का पानी पिलाने को तैयार है Hero Xoom का लल्लनटॉप स्कूटर, जानें डिटेल

Hero Xoom Scooter : हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) ने Honda को घाट-घाट का पानी पिलाने को तैयार है Hero Xoom का टकाटक स्कूटर, स्पेशल इंजन के साथ फीचर्स है लल्लनटॉप, हाल ही हीरो ने मार्केट में अपना शानदार स्कूटर पेश कर दिया है ! इस शानदार स्कूटर का नाम हीरो ज़ूम ( Hero Xoom ) है ! इस स्कूटर में कई स्मार्ट फीचर्स भी आपको दिए गए है ! हीरो के इस स्कूटर की मार्केट में लगातार डिमांड बढ़ती जा रही है ! आइए आपको भी इस दमदार स्कूटर के बारे में विस्तार से बताते है।

Hero Xoom Scooter

Hero Xoom Scooter

Hero Xoom Scooter

हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) ने कुछ समय पहले ही भारत में अपना ज़ूम 110 स्कूटर (Hero Xoom 110) पेश किया है ! यह कंपनी का सबसे नया स्पोर्टी स्कूटर है ! डिजाइन की बात करें तो हीरो जूम 110 में H-शेप के LED डीआरएल और प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैम्प दिए गए हैं ! हीरो ज़ूम ( Hero Xoom ) इसके सबसे बड़ा फीचर कॉर्नरिंग लैंप है, जो सेगमेंट-फर्स्ट फीचर है ! यह ज़ूम को दुनिया का पहला और एकमात्र 110 सीसी स्कूटर बनाता है जिसमें कॉनरिंग लैंप मिलते हैं ! यह फीचर आमतौर पर प्रीमियम मोटरसाइकिलों में देखा जाता है !

हीरो Xoom का तगड़ा इंजन

हीरो ज़ूम ( Hero Xoom ) में आपको बेहद तगड़ा इंजन देखने को मिल जाता है ! कंपनी ने हीरो Xoom स्कूटर में 110,9cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर, एयर कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है, जो कि 8,05 bhp की पावर और 8,70 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है ! ये इंजन सीवीटी ट्रांसमिशन गियरबॉक्स से लैस है ! हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) यही इंजन कंपनी के मैस्ट्रो एड्ज स्कूटर में भी इस्तेमाल किया था ! कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर महज 9,35 सेकेंड में ही 0 से 60 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार पकड़ सकती है ! हीरो Xoom स्कूटर में आपको बेहद जबरदस्त नए-नए अपडेट देखने को मिलते है !

हीरो Xoom के तगड़े फीचर्स

हीरो ज़ूम ( Hero Xoom ) स्कूटर में आपको बेहद जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलते है ! हीरो Xoom में आपको काफी शानदार फीचर्स आपको देखने मिलते है ! इस स्कूटर में H-शेप के LED डीआरएल और प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैम्प दिए गए हैं ! ऑनबोर्ड मेस्ट्रो एज, हीरो कनेक्ट प्लेटफॉर्म में लाइव ट्रैकिंग, स्पीड अलर्ट, जियो फेंस अलर्ट, टोपल अलर्ट, टो अवे अलर्ट, व्हीकल स्टार्ट अलर्ट, ड्राइविंग स्कोर, ट्रिप एनालिसिस और हीरो लोकेट जैसे फीचर्स मिलते हैं ! हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) हीरो Xoom स्कूटर में आपको फीचर्स के साथ कई सारे नए उपदटेस देखने को मिलते है ! हीरो Xoom की यह स्कूटर बेहद शानदार है !

इस Hero Xoom Scooter में फीचर्स की भरमार

हीरो ज़ूम ( Hero Xoom ) स्कूटर में 110 cc का एयर कूल्ड 4 स्ट्रोक इंजन लगा है, जो कि 8.05 bhp की पावर और 8.7 NM पिक टॉर्क जेनरेट करता है ! इस स्कूटर में किक स्टार्ट और सेल्फ स्टार्ट, दोनों तरह के ऑप्शन मिलते हैं ! इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक फॉर्क्स और रियर में स्विंगआर्म सस्पेंशन लगे हैं ! हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) वहीं, खूबियों की बात करें तो इसमें फुल डिजिटल स्पीडोमीटर और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ ही हीरो कनेक्ट भी है !

Hero HF Deluxe Second Hand Bike : हीरो की पॉपुलर बाइक, सिर्फ 15 हजार में मिल रही है

Pulsar और Karizma का करेगी सुफड़ा साफ TVS Apache किलर लुक बाली स्पोर्ट्स बाइक, जानें कीमत