Honda Unicorn 160 : सस्ती कीमत पर Honda लाई पॉवरफुल बाइक, दे रही सबसे ज्यादा 10 साल की वारंटी

Honda Unicorn 160 : होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ( Honda Motorcycle & Scooter India )की देश के टू व्हीलर मार्केट में आपको कई बाइक और स्कूटर देखने को मिल जाएगी ! वहीं कंपनी मार्केट में अपनी पकड़ को मजबूत करने के लिए लगातार अपनी नई बाइक्स और स्कूटर्स को बाजार में उतार रही है ! अभी हाल में कम्युटर बाइक सेगमेंट में कंपनी ने अपनी पॉपुलर बाइक होंडा यूनिकॉर्न ( Honda Unicorn ) के अपडेटेड मॉडल को उतारा है !

Honda Unicorn 160

Honda Unicorn 160

Honda Unicorn 160

इस होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ( Honda Motorcycle & Scooter India ) के इंजन को न्यू रियल ड्राइविंग इमिशन नॉर्म्स के अंतर्गत तैयार किया गया है ! अब इसमें आपको BS6 OBD2 PGM-FI पर आधारित इंजन मिलेगा ! इसके अलावा इसमें रॉकर आर्म भी दिया गया है !  होंडा यूनिकॉर्न ( Honda Unicorn ) जिससे कि फ्रिक्शन के नुकसान को कम करने में काफी मदद मिल सके !

Honda Unicorn पर ऑफर हो रही है 10 साल की वारंटी

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ( Honda Motorcycle & Scooter India ) की इस बाइक पर 10 साल की वारंटी ऑफर की जा रही है ! आप अगर इस बाइक को खरीदेंगे तो आपको 3 साल की स्टैंडर्ड और 7 साल की एक्सटेंडेट वारंटी मिल जाएगी ! इस बाइक के डायमेंशन की बात करें तो इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 187 एमएम, ऊंचाई 798 एमएम और कर्ब वेट 140 किलो रखा गया है !  होंडा यूनिकॉर्न ( Honda Unicorn ) इसमें कंपनी ने बड़ा 13 लीटर का फ्यूल टैंक दिया है ! इस मोटरसाइकिल में बेहतर ब्रेकिंग के लिए आपको 130 मिमी का रियर ड्रम ब्रेक और 240 मिमी का फ्रंट डिस्क ब्रेक मिलता है ! कंपनी इसमें मोनोशॉक रियर सस्पेंशन और टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन भी आरामदायक राइड के लिए ऑफर करती है !

Honda Unicorn बाइक के फीचर्स और कीमत की जानकारी

होंडा यूनिकॉर्न ( Honda Unicorn ) बाइक को चार कलर ऑप्शन्स क्रमशः पर्ल इग्नियस ब्लैक, मैट एक्सिस ग्रे मेटैलिक, पर्ल सायरन ब्लू और इंपीरियल रेड मेटैलिक कलर के साथ बाजार में उतारा गया है ! इसमें 160 सीसी का ! पॉवरफुल इंजन लगाया गया है ! जो ज्यादा पावर और टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है ! इस होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ( Honda Motorcycle & Scooter India ) बाइक को बाजार में कंपनी ने 1 लाख 9 हजार 800 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर उतारा है ! जो पहले के वेरिएंट से 4,100 रुपये ज्यादा है !

Honda Unicorn: 10 साल की वारंटी

होंडा यूनिकॉर्न ( Honda Unicorn ) पर कंपनी एक्सटेंडेड वारंटी ऑफर कर रही है ! नई मोटरसाइकिल पर कस्टमर्स को 10 साल की वारंटी मिल सकती है ! वारंटी पैकेज में 3 साल की स्टैंडर्ड वारंटी और 7 साल की ऑप्शनल एक्सटेंडेड वारंटी शामिल है ! ये होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ( Honda Motorcycle & Scooter India ) अपने स्टाइल, डिजाइन, पावर जैसी खूबियों के साथ कस्टमर्स के बीच काफी पॉपुलर है.

70 किमी का माइलेज वाली HERO HF DELUXE का मात्र 17,000 में बनाए सपनों की रानी, यहां मची लूट

TVS Raider को टक्कर देने आ गई Bajaj की Pulsar N160, किलर लुक और पावरफुल इंजन के साथ देखिए फीचर्स