अनिल कपूर की पत्नी ने की शिकायत ,Anil Kapoor की इस आदत से है परेशान

Advertisement

अनिल कपूर की पत्नी ने की शिकायत : बॉलीवुड के मजनू भाई कहे जाने वाले अनिल कपूर की जीवनसाथी ने उनके बारे में एक शिकायत शेयर की है ! मिसिस कपूर का कहना है की शादी के 36 वर्ष बाद भी वे अनिल कपूर की इस आदत को बदल नहीं पाई है ! अनिल कपूर ने वर्ष 1884 में अपनी गर्लफ्रेंड रह चुकी सुनीता कपूर से शादी रचाई थी ! जब मजनू भाई ( अनिल कपूर ) ने शादी करने का फैसला किया तब वे अपने शीर्ष पर थे ! तब लोगो ने उन्हें शादी न करने की सलाह भी दी थी ! किन्तु उन्होंने लोगो की एक न सुनी और अपनी गर्लफ्रेंड सुनीता से शादी कर ली थी ! किन्तु उनके इस फैसले से उनके बॉलीवुड के सफर पर कोई फर्क नहीं पड़ा !

Advertisement

अनिल कपूर की पत्नी ने की शिकायत

Anil Kapoor's wife complained
Anil Kapoor’s wife complained

अनिल कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था की सुनीता कपूर से शादी करने का फैसला उनके जिंदगी के अहम् एवं सफल फैसलों में से एक था ! वक्त के साथ अनिल कपूर एवं सुनीता कपूर का रिस्ता ओर मजबूत होते गया ! और अब उनके 3 बच्चे भी है ! शादी के बाद से अभी तक “मिस्टर इंडिया ” की जिंदगी मे काफी बदलाव आये ! किन्तु उनकी बिंदासगी अभी भी वैसी ही है ! उनकी पत्नी सुनीता कपूर ने उनकी शिकायत करते हुए कहा है ! की अनिल सुबह जब गले एक्सरसाइज करते है तो घर के बाकि सभी सदस्यों की नींद ख़राब कर देते है !

अनिल कपूर का परिवार

अनिल कपूर ने वर्ष 1984 में अपनी गर्लफ्रेंड सुनीता से शादी की थी ! मिस्टर इंडिया के तीन बच्चे है ! उनकी बेटी सोनम कपूर ने बीते वर्ष बिजनेसमें आनंद से शादी की ! अनिल कपूर को लोग मिस्टर इंडिया के नाम से भी जानते है ! उनका डायलॉग “झक्कास” भी उनके किरदार को दिलो में जिन्दा रखता है !

Advertisement

यह भी जाने –बस में सफर करते समय सीट पर अखबार रखने से जी मचलना और उल्टी आना बंद क्यों हो जाता है | 

यदि आप SRBpost.com की इस पोस्ट से जुड़ा कोई सवाल पूछना चाहते है ! या आप को अन्य जानकारी चाहते है तो निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है !

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here