Bollywood Movies : लॉकडाउन के दौरान देखे ये 5 मसाला मूवीज,हँसते हँसते हो जाओगे लोटपोट

Advertisement

Bollywood Movies : देश में लॉक डाउन का चौथा चरण लागु है ! कोरोना महामारी के कारण देशव्यापी लॉक डाउन चल रहा है ! इस कारण सभी लोग अपने अपने घर पर ही है ! लोग घर बैठे बैठे कुछ नया सीख रहे है ! कोई कुकिंग तो कोई डांसिंग सिख रहा है ! इस लॉक डाउन के दौर में महिलाये और युवा अपनी सेहत बनाने पर ध्यान दे रहे है ! वही कुछ महिलाये डांसिंग और कुछ पुरुष कुकिंग में अपना समय दे रहे है ! इन सभी के बावजूद हम सभी लोग दिन में एक या दो मूवीज जरूर देख रहे है ! तो आज हम इस पोस्ट में बॉलीवुड की 5 ऐसी मूवीज के बारे में बात करेंगे जिन मूवीज को इस लॉक डाउन के दौरान अपने परिवार के साथ देख सकते !

Advertisement

Bollywood Movies

Bollywood Movies to watch in lockdown
Bollywood Movies to watch in lockdown

ये 5 वे बॉलीवुड मूवीज (Bollywood Movies) है जिन्हे हम परिवार के साथ भी देख सकते है ! और ये मूवीज मनोरंजन से भरपूर है ! यदि आपने लॉक डाउन के दौरान अपनी फेमिली के साथ ये मूवीज नहीं देखि तो समझिये आपने अपना लॉक डाउन का समय बर्बाद कर दिया है ! और हाँ एक बात और आपने ये मूवीज एक बार तो जरूर देख ली होगी किन्तु आप इन मूवीज को दोबारा भी फेमिली के साथ देखना पसंद करेंगे ! तो आइये इन मूवीज के बारे में बात करते है !

ढ़ोल (Dhol)

साल 2007 में आयी ढ़ोल मूवी एक फेमिली मूवी है ! आप इस मूवी को अपने पुरे परिवार के साथ देख सकते है ! दो घंटे पच्चीस मिनिट की यह मूवी एक मनोरंजक मूवी है ! इस मूवी के मेल लीड एक्टर सरमन जोशी , तुसार कपूर ,कुणाल खेमू और राजपाल यादव है वही इस मूवी में फीमेल लीड एक्ट्रेस तनुश्री दत्त है ! आप इस मूवी को किसी भी ऑनलाइन मूवी के प्लेटफार्म पर फ्री देख सकते है !

Advertisement

 हेरा फेरी ( Hera Pheri )

 दो घंटे छत्तीस मिनिट की यह मूवी पहले बार साल 2000 में लोगों के सामने आयी थी ! यह मूवी आप चाहे 5 बार देख ले लेकिन जब भी आप इस मूवी को देखेंगे आप अपनी हँसी नहीं रोक पाएंगे ! इस मूवी का कुल बजट 7.5 करोड़ था और इस मूवी को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था ! इस मूवी के मेल लीड एक्टर अक्षय कुमार , परेश रावल और सुनील शेट्टी है वही इस मूवी में फीमेल लीड एक्ट्रेस तब्बू है ! आप इस मूवी को यूट्यूब पर आसानी से देख सकते है !

 दे दना दन (De Dana Dan)

 चालीस करोड़ रुपए के बजट में बनी यह फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी ! इस मूवी का निर्देशन भी प्रियदर्शन ने किया था ! दो घंटे बावन मिनिट की इस फिल्म ने उस समय बॉक्स ऑफिस पर 82 करोड़ का कमल दिखाया था ! आप इस फिल्म को अपने पुरे परिवार के साथ देख सकते है ! इस मूवी के मेल लीड एक्टर अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी है !

वेलकम ( Wel Come )

 डॉन मजनू भाई और उदय भाई की यह मूवी अब तक हम सभी के दिल में बसी है ! अनिल कपूर और नाना पाटेकर की यह फील आज भी आप लोगो को हँसा हँसा कर लोटपोट कर सकती है ! इस मूवी में अक्षयकुमार भी है ! जो इस मूवी को शीर्ष पर ले जाने में अहम् किरदार निभाते है ! यह दो घंटे चालीस मिनिट की मूवी साल 2007 में रिलीज़ हुई थी ! और आज तक लोगो की फेवरेट है !

धमाल ( Dhamal )

 साल 2007 में रिलीज हुई इस मूवी के अभी तक तीन सीक्वल बन चुके है ! और इसके हर सीक्वल को लोगो ने भरपूर प्यार दिया है ! इस मूवी का निर्देशन इन्दर कुमार ने किया है ! इस मूवी के मेल लीड एक्टर संजय दत्त , परितेश देशमुख , अरशद वारसी औरआसीस चौधरी है ! आप इस मूवी को नेटफ़्लिक्स और यूट्यूब पर देख सकते है !

यह भी जाने –आखिर क्यों हुई थी रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार के बिच हाथापाई , वीडियो वायरल

यदि आप SRBpost.com की इस पोस्ट से जुड़ा कोई सवाल पूछना चाहते है ! या आप को अन्य जानकारी चाहते है तो निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है !

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here