MS Dhoni : धोनी के रिटायरमेंट अनाउंस करते ही सुशांत के साथ वायरल हो रहा है उनका ये वीडियो

महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट अनाउंस करते ही सुशांत के साथ वायरल हो रहा है उनका ये वीडियो : महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। शनिवार की शाम को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए धोनी ने ये ऐलान किया। हालांकि, वो आईपीएल में खेलते हुए दिखाई देंगे। एम एस धोनी ने 15 अगस्त, 2020 को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया। उनके सन्यास लेने के बाद से दुनियाभर के उनके प्रशंसक मायूस नजर आ रहे हैं। इसी के साथ फैंस सोशल मीडिया पर धोनी से जुड़ी तमाम यादे शेयर कर रहे हैं। ऐसे में भला धोनी बने सुशांत को फैंस कैसे भूल सकते हैं। तो धोनी और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वारल हो रहा है।

धोनी के रिटायरमेंट अनाउंस करते ही सुशांत के साथ वायरल हो रहा है उनका ये वीडियो

ms dhoni : धोनी के रिटायरमेंट अनाउंस करते ही सुशांत के साथ वायरल हो रहा है उनका ये वीडियो
ms dhoni retirement sakshi dhoni instagram post :धोनी के रिटायरमेंट अनाउंस करते ही सुशांत के साथ वायरल हो रहा है उनका ये वीडियो

बता दें कि Mahendra Singh Dhoni Biopic में सुशांत ने उनका किरदार निभा कर सभी का दिल जीत लिया था। धोनी की बायोपिक फिल्म MS Dhoni The Untold Story ‘एमएसधोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में काम करने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म के कुछ क्लिप रियल क्रिकेट मैच के सीन्स के साथ क्लब करके वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ से सुशांत के सीन्स और भारतीय क्रिकेट टीम के मैचों के दौरान शूट हुए महेंद्र सिंह धोनी के वास्तविक सीन्स को क्लब करके वायरल किया जा रहा है। इन सीन्स में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह धोनी के एक्सप्रेशन्स से लेकर उनके अंदाज तक सुशांत ने सब कॉपी कर दिया था।

माही की पत्नी साक्षी ने शनिवार को ही दो इंस्टाग्राम पोस्ट किए थे, जिसमें उन्होंने ‘मेजर मिसिंग’ लिखा है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि साक्षी ने आधिकारिक ऐलान से कुछ वक्त पहले ही संकेत दे दिए थे। साक्षी धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कुछ गाड़ियों की तस्वीर साझा की, जो कि लग रहा है कि नई गाड़ियां हैं। इन्हीं के साथ साक्षी ने मेजर मिसिंग धोनी, लिखा और गाड़ियों का स्वागत किया। गाड़ियों और बाइक के लिए माही के प्यार के बारे में तो हर कोई जानता है।

Mahendra Singh Dhoni Retirement Video With Sushant Singh Rajput

मालूम हो कि MS Dhoni The Untold Story में सुशांत का काम उनके करियर के अब तक के सबसे अच्छे कामों में से एक माना जाता है। बता दें कि सुशांत धोनी से निजी तौर पर भी बहुत ज्यादा इंस्पायर थे क्योंकि वह धोनी की तरह बनना चाहते हैं। उनकी गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे ने बताया कि किस तरह सुशांत कहा करते थे कि कामयाबी और नाकामयाबी के बीच एक छोटी सी लकीर होती है। बता दें कि सुशांत ने धोनी का किरदार कुछ इस तरह निभाया था कि वह पूरी तरह से उस किरदार में रच बस गए थे।

सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सुशांत धोनी की तरह बनना चाहते थे। अंकिता ने बताया कि सुशांत धोनी की बहुत तारीफ किया करते थे और कहा करते थे कि वह धोनी की तरह बनना चाहते थे। अंकिता ने बताया कि किस तरह सुशांत कहा करते थे कि कामयाबी और नाकामयाबी के बीच एक छोटी सी लकीर होती है। अंकिता ने बताया कि सुशांत कहा करते थे कि धोनी हमेशा ही अपनी भावनाओं को एक परदे के पीछे रखा करते थे। सुशांत ने कहा था कि धोनी जब कामयाब होते थे तो वह शांत रहा करते थे और जब वह नाकामयाब होते थे तब भी वह शांत रहा करते थे। “धोनी जब नाकामयाबी फेस करते थे तो वह बाउंस बैक करते थे और वह छोटी-छोटी चीजों में खुशी ढूंढ लिया करते थे। वह छोटे बच्चों को शिक्षा दिलाया करते थे।”

यह भी जाने –
Migraine : क्या आप भी हैं माइग्रेन से परेशान, जानिए माइग्रेन के प्राकर एंव लक्षण
Madhya Pradesh : मुख्यमंत्री चौहान बोले- मैं पैसे की कमी का रोना रोने वाला सीएम नहीं
PM Kisan Samman Nidhi Yojana : की नई लिस्ट में ऐसे ऐसे करे अपना नाम ऑनलाइन चेक
जानिए कब जारी किया जाता है सक्सेशन सर्टिफिकेट? तथा इसमें किन-किन बातों का ध्यान रखना पड़ता हैं | 
Advertisement