बेटी के लिए वानखेड़े स्टेडियम के कर्मचारियों से भिड़े शाहरुख़ ,लगा प्रतिबंध

Advertisement

बेटी के लिए वानखेड़े स्टेडियम के कर्मचारियों से भिड़े शाहरुख़ : आज शाहरुख़ खान की बेटी का 20 वाँ जन्म दिन है ! शाहरुख़ खान अपनी बेटी से काफी ज़्यादा प्यार कटे है ! ओर वे यह बात कई इंटरव्यूज में बता चुके है !  आज उनकी बेटी सुहाना खान का जन्म दिन है  ! सुहाना का जन्म 20 मई 2000 को हुआ था ! वैसे तो हर साल शाहरुख़ खान अपनी प्यारी बेटी के जन्म दिन पर अलग अलग जगहों पर जन्म दिन मनाने जाते है ! किन्तु इस साल लॉक डाउन के कारण वे अपनी बेटी का जन्म दिन अपने घर पर ही परिवार के साथ मना रहे है ! वैसे तो सुहाना ने अभी तब लाइमलाइट बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है ! फिर भी वे किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है ! सोशल मीडिया पर उनके लाखो चाहने वाले है !

Advertisement

बेटी के लिए वानखेड़े स्टेडियम के कर्मचारियों से भिड़े शाहरुख़

Shahrukh clashes with Wankhede Stadium staff for daughter
Shahrukh clashes with Wankhede Stadium staff for daughter

शाहरुख़ खान अपनी बेटी से बहुत प्यार करते है ! और इस बात से हम अच्छी तरह वाकिफ़ भी है ! किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान अपनी बेटी की सेफ्टी से बिलकुल समझौता नहीं करते है ! वे अपनी बेटी सुहाना की सुरक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकते है ! बात है साल 2012 के आईपीएल के दौरान की जब शाहरुख़ खान वानखेड़े स्टेडियम के एक कर्मचारी से भीड़ गए थे ! शाहरुख का कहना था की वह कर्मचारी बेटी सुहाना से बत्तमीजी कर रहा था ! इस वाक्ये ने मीडिया में काफ़ी सुर्खियां बटोरी थीं ! शाहरुख़ को कर्मचारी से भीड़ने के कारण स्टेडियम प्रशासन ने उन पर प्रतिबन्ध भी लगाया था !

सोशल मीडिया पर भी करते है सपोर्ट

शाहरुख़ खान न सिर्फ़ ऑफलाइन बल्कि ऑनलाइन सोशल मीडिया पर भी अपनी बेटी का सपोर्ट करते है ! कई बार सोशल मीडिया ट्रोलर्स सुहाना खान को अपने निशाने पर लेते है ! लेकिन शाहरुख़ खान उन ट्रोलर्स को भी मुँह तोड़ जवाब देकर अपनी बेटी का सपोर्ट करते है ! शाहरुख खान आयेदिन सोशल मीडिया पर अपनी बेटी सुहाना के साथ फोटोज़ शेयर करते रहते है ! शाहरुख खान के इंस्टाग्राम पर 21.6M फॉलोवर्स है !

Advertisement

View this post on Instagram

my mum took these 😋 @gaurikhan

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

यह भी जाने – हो रहा है ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का तलाक

यदि आप SRBpost.com की इस पोस्ट से जुड़ा कोई सवाल पूछना चाहते है ! या आप को अन्य जानकारी चाहते है तो निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है !

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here