सुशांत सिंह राजपूत मामले पर आदित्य ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘परिवार पर कीचड़ उछाला जा रहा है ‘

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर आदित्य ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘परिवार पर कीचड़ उछाला जा रहा है’ : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच के लिए मुंबई गई पटना पुलिस ने छह दिनों में सुबूत की मोटी फाइल बना ली है ! इससे सुशांत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती ही नहीं, और भी कई रसूखदार चपेट में आ सकते हैं ! यह रिया की गिरफ्तारी के लिए पर्याप्त है ! मामले की जांच के लिए पटना से चार अफसरों की टीम गई थी, जिनमें दो इंस्पेक्टर और दो दारोगा शामिल हैं !

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर आदित्य ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी

Sushant Singh : सुशांत सिंह राजपूत मामले पर आदित्य ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी
sushant singh case nitish kumar cbi bihar :सुशांत सिंह राजपूत मामले पर आदित्य ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी

बिहार पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस ने जब सहयोग नहीं किया ! और कागजात देने से इन्कार कर दिया ! तब उन्होंने नई रणनीति तैयार कर जांच शुरू की सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक तरफ जहां मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस जांच कर रही है ! तो वहीं दूसरी ओर अब इस मामले में राजनीति भी देखने को मिल रही है ! अलग- अलग नेता इस मुद्दे पर अपनी अलग- अलग राय पेश कर रहे हैं ! शिवसेना की युवा सेना के प्रमुख ठाकरे ने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते हुए ट्वीट किया है ! आदित्य ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में जो कुछ चल रहा है वो सड़क छाप पॉलिटिक्स है लेकिन वो धैर्य बनाए हुए हैं ! शिवसेना की युवा सेना के प्रमुख आदित्य ठाकरे ने कहा कि इस मामले में उन पर और उनके परिवार पर कीचड़ उछाला जा रहा है !

आदित्य ठाकरे ने कहा- ‘परिवार पर कीचड़ उछाला जा रहा है’

लेकिन वो कोई अपराध नहीं है ! सुशांत सिंह राजपूत का निधन बहुत हैरान करने वाला और दुखद है ! मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है और महाराष्ट्र पुलिस पूरी दुनिया में मशहूर है ! ‘ आदित्य ठाकरे ने आगे कहा, ‘वो जो प्रोटोकॉल में यकीन नहीं रखते हैं ! वही लोग हैं जो जांच को गुमराह किए जाने के आरोप लगा रहे हैं ! बाल ठाकरे का नाती होने के नाते मैं ये बता दूं ! कि मैं ऐसा कुछ भी नहीं करूंगा जिससे महाराष्ट्र, शिवसेना या ठाकरे की साफ छवि को बट्टा लगे ! जो लोग आधारहीन आरोप लगा रहे हैं उन्हें ये पता होना चाहिए !

सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले की जांच के लिए गई टीम में शामिल एक इंस्पेक्टर सुबूतों के साथ पटना लौट सकते हैं ! मुख्यालय के आदेश का इंतजार किया जा रहा है ! सूत्र बताते हैं कि डुमरा अंचल के इंस्पेक्टर मनोरंजन भारती को वहां से साक्ष्य के साथ भेजा जाएगा ! ताकि पटना सिविल कोर्ट से आरोपितों की गिरफ्तारी व पूछताछ के लिए वारंट लिया जा सके ! मुख्यालय सूत्रों की मानें तो वारंट लेने के बाद डीआइजी रैंक के अधिकारी को मुंबई भेजने पर विचार किया जा रहा है ! अभी तीन नामों पर चर्चा चल रही है ! जिसमें मुंगेर डीआइजी मनु महाराज, एटीएस डीआइजी विकास वैभव और एसटीएफ डीआइजी विनय कुमार शामिल हैं ! हालांकि, इस बार अधिकारी सड़क मार्ग से बकायदा सुरक्षा के साथ कूच करेंगे !

यह भी जाने – PM Gramin Awas Yojana : ग्रामीण आवास योजना की नई लिस्ट ऐसे चेक करे

Sukanya Samriddhi Yojana Registrasion Form : ऐसे भरे योजना का फॉर्म , ये गलतियाँ न करें

यदि आप SRBpost.com की इस पोस्ट से जुड़ा कोई सवाल पूछना चाहते है ! या आप को अन्य जानकारी चाहते है तो निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है