क्या सुशांत सिंह राजपूत की मौत से शुरू हो गया है सलमान खान के करियर का पतन!

Advertisement

बॉलीवुड के प्रभावी और बेहद शानदार Actor Sushant Singh Rajput के निधन ने बॉलीवुड समेत उनके फैंस और उनके परिवार वालों को सकते में डाल दिया। हर कोई उनके इस कदम को समझने की कोशिश कर रहा है। हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर उन्होंने बिना सोचे और समझे इतना बड़ा कदम कैसे उठा लिया। इसके साथ ही उनके परिवार वाले और उनके तमाम फैंस की मांग है कि उनकी मौत की जांच हो।

Advertisement

वहीं सुशांत के निधन के बाद से ही हर कोई बॉलीवुड को गालियां दे रहा है ! उनके फैंस के अलावा आम लोग भी बॉलीवुड के भाई-भतीजावाद को लेकर एक्टर, एक्ट्रेस और निर्देशकों का बॉयकॉट कर रहे हैं | इनमें फिल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर, एक्ट्रेस आलिया भट्ट, अनन्या पांडे, एक्टर सलमान खान और टीवी सीरियल्स निर्देशक एकता कपूर का नाम शामिल है। इतना ही नहीं इसके खिलाफ बिहार में एफआईआर भी दर्ज कवाई गई है।

Sushant Singh Rajput की मौत से शुरू हो गया है सलमान खान के करियर का पतन!

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से शुरू हो गया है सलमान खान के करियर का पतन!
सुशांत सिंह राजपूत की मौत से शुरू हो गया है सलमान खान के करियर का पतन!

इतना ही नहीं इसमें सबसे ऊपर सलमान खान का नाम शामिल है ! दरअसल, जब सुशांत सिंह राजपूत का आकस्मिक निधन हुआ तो केआरके (KRK) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगा जिसमें बताया गया था कि सुशांत को सलमान खान ने अपने प्रोडक्शन की तरफ से बैन किया हुआ था। साथ उन्होंने एक बार सुशांत के साथ काफी बदतमीजी भी की थी, जिसके पीछे की वजह सूरज पंचोली को बताया जा रहा था।

Advertisement

फिलहाल सोशल मीडिया पर फैंस सलमान खान का और उनकी फिल्मों का बॉयकॉट कर रहे हैं ! इसके साथ ही #BoycottSalmanKhan जैसे ट्रेंड्स ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने अपापटमेंट में फासी लगा कर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद सलमान ने उनके लिए एक ट्वीट भी किया था, लेकिन जब फैंस को सचाई का पता चला तो उन्होंने सलमान का बॉयकॉट करना शुरु कर दिया।

ऐसे में काफी दिनों तक मौन रहने के बाद Salman Khan ने चुप्पी तोड़ते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया कि सभी प्रशंसकों से मेरा अनुरोध है कि संकट की इस घड़ी में सुशांत के फैंस से भिड़े नहीं, बल्कि उनके परिवार और उनके समर्थकों के साथ खड़े हों, क्योंकि किसी अपने को खोना बहुत ही दुखदाई अनुभव होता है। वहीं इसका जवाब देते हुए एक फैन @Being_Humor के नाम से ट्विटर अकाउंट चलाने वाले एक यूजर ने सलमान खान के काले हिरण वाले केस पर तंज़ कसते हुए ट्वीट किया कि गुड एक्टिंग deer! ऐसे ही कई और कमेंट्स भी आए।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here