Sadak 2 Trailer : महेश भट्ट के निर्देशन में बनी आलिया भट्ट की ‘सड़क 2’ का ट्रेलर मोस्ट डिसलाइक वीडियो में हुआ शामिल

Sadak 2 Trailer ‘सड़क 2’ का ट्रेलर मोस्ट डिसलाइक वीडियो में हुआ शामिल- भारतीय बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक महेश भट्ट (Famous director Mahesh Bhatt) ने जिस कहानी को बनाने मैं जो आज से 29 साल पहले कहानी लिखी थी उस समय तो वो फिल्म नहीं बना पाए थे मगर आज 28 अगस्त को एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Actress Alia Bhatt) की फिल्म सड़क 2 डिज्नी हॉटस्टार (Disney hotstar) पर रिलीज कर दी थी जैसा सभी जानते है आलिआ भट्ट जैसी बॉलीवुड की एक्ट्रेस की फिल्मे आने से पहले ही सुपरहिट और उनके फैन बेसब्री से इंतजार करते नजर आते है मगर इस फिल्म को लेकर कई तरह के आलिया भट्ट के ऊपर ट्रोल (Trolls) बनते नजर आ रहे है फिल्म हिट होने से पहले ही फेन्स देश में नेपोटिज्म पर डिबेट (Debate) चल रही है और हर कोई स्टार किड्स की फिल्म को ना देखने की कसमें खा रहे हैं।

Sadak 2 Trailer : ‘सड़क 2’ का ट्रेलर मोस्ट डिसलाइक वीडियो में हुआ शामिल

'सड़क 2' का ट्रेलर मोस्ट डिसलाइक वीडियो में हुआ शामिल
‘सड़क 2’ का ट्रेलर मोस्ट डिसलाइक वीडियो में हुआ शामिल

आलिया की सड़क 2 के खिलाफ लोगों का गुस्सा

अभी हाल ही मे महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 (Sadak 2 Movie) का पोस्टर आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर पोस्टर अपलोड किया था और पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म को बायकॉट (Boycott) करने की मांग बहुत तेज़ी से हो रही है। सोशल मीडिया पर फिल्म के खिलाफ अलग ही मुहिम शुरू कर दी गई और देखते ही देखते #BoycottBollywoodFilms ट्रेंड करने लगा। नेपोटिज्म (Nepotism) के बहाने हर किसी ने आलिया पर निशाना साधा और उनकी फिल्म को सबसे बड़ी फ्लॉप बताया।

एक यूजर ने लिखा की हम पूरी कोशिश करेंगे कि सड़क 2 सबसे नापसंद (Dislike) फिल्म बन जाए। वहीं एक यूजर ने तंज कसते हुए यहां तक कह दिया कि साल 2020 काफी निर्दयी साबित हो रहा है। एक और तबाही देखने को मिलेगी. ऐसे भी ट्वीट देखने को मिले जहां पर आलिया जैसे सितारों को अर्श से फर्श पर लाने वाली बात कही गई। हर किसी ने बात अलग कही लेकिन गुस्सा सिर्फ और सिर्फ आलिया की नई फिल्म सड़क 2 के खिलाफ देखा गया।

Sadak 2 Trailer : जाने क्या है सड़क 2 की कहानी?

कहानी शुरू होती है संजय दत्त (Sanjay Dutt) से, जो सोचते है की मेरे मरने पर मे अपनी पत्नी से मिल सकता हु और खुस रख सकता हु ऐसे मे ही उनकी मुलाकात होती है आलिया भट्ट से आलिया भट्ट का एक ही मकशद रहता है की वो कैलास  पर्वत जाकर देश के पाखण्डिओ (Hypocrite) का पूरी तरह से पोल खोलना चाहती है विशाल (Vishal) फिल्म मे आलिया भट्ट के बॉयफ्रेंड के किरदार निभाते हुए नजर आते है जो जेल की सजा काट चुका है। संजय दत्त ड्राइवर के रूप में आर्या और आदित्य (Aditya) को लेकर कैलाश पर्वत के लिए निकल जाते हैं |

जहां रास्ते में उनका सामना स्वयंभू गुरु से होता है, जो की आर्या की जान के पीछे पड़ा हुआ है। लेकिन रवि वर्मा आर्या और उसके बॉयफ्रेंड के लिए मसीहा बनकर सामने आता है, जो न सिर्फ दोनों की जान बचाता है, बल्कि हर तरह की मुसीबतों में उनके सामने खड़ा होता है सड़क 2 की कहानी मे हिन्दू धर्म को लेकर कई तरह के पाखण्डिओ का पोल खोलना बताया गया है जिससे हिन्दू धर्म मे विरोध करते नजर आ रहे है।

सड़क 2 पर लगे नेपोटिस्टिक होने के आरोप

Sadak 2 Trailer विश्व हिंदू परिषद ने सेंट्रेल गवर्नमेंट (Central Government) से फिल्म के खिलाफ कार्यवाही करने का निवेदन किया है। अगर फिल्म पर किसी भी तरह की कार्यवाही नहीं होगी तो इसके लिए भारत सरकार मे विरोध होता नजर आएगा वही फिल्म का पोस्टर रिलीज (Sadak 2 Poster release) होने के बाद भी विश्व हिंदू परिषद के स्पोकपर्सन विजय शंकर तिवारी (Spokesperson Vijay Shankar Tiwari) ने शासन को लिखा था, “महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म सड़क में एक बार फिर हिन्दू आस्था को अपमानित किया गया है जिसे हॉटस्टार में दिखाया जाएगा, फिल्म में केवल नेपोटिज्म के प्रोडक्ट्स भरे पड़े हैं, जिन्हें महेश भट्ट आगे बढ़ा रहे हैं। केन्द्र सरकार इस पर कार्यवाही करे।”

यह भी जाने –  शेर के बारे में रोचक जानकारी 

स्वादिष्ट चिकन करी रेसिपी बनाने की सरल रेसिपी, पुलाव और एक बार फिर स्वाद में डूब जाएं