मुंबई की बार‍िश देख खुश हुए अमिताभ बच्चन, लिखा- ‘कुछ तो इनकी भी चाहत होगी’

मुंबई की बार‍िश देख खुश हुए अमिताभ बच्चन- जैसा की सभी को मालूम है की अभिनेता अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) हाल ही में नानावटी अस्पताल ( Nanavati Hospital ) से कोरोना निगेट‍िव होकर घर लौटे हैं ! उनके ठीक होने पर फैंस ने खुशी जाहिर की थी ! एक्टर ने भी ट्वीट कर अपने शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया था ! मुंबई जो की फ़िल्मी जगत का मुख्य स्थान है ! जहां बार‍िश आफत बनकर बरसी है वहीं मौसम ने भी करवट ले ली है ! एक ओर लोग भारी बार‍िश से परेशान हैं तो वहीं हाल ही में कोरोना संक्रमण ( Corona infection ) से मुक्त होकर घर लौटे अमिताभ बच्चन इस बार‍िश को देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं ! उन्होंने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट ( Twitter account ) के माध्यम से ट्वीट में बार‍िश की बूंदों पर अपने मूड का हाल बताते हुए एक ट्वीट किया है !

मुंबई की बार‍िश देख खुश हुए अमिताभ बच्चन

"<yoastmark

अमिताभ लिखते हैं- ‘कुछ तो चाहत होगी इन बार‍िशों की बूंदों की भी…वरना कौन गिरता है ! इस जमीन पर आसमान तक पहुंचने के बाद…’. अपने इस ट्वीट में उन्होंने अपने चाहने वालों को भी EF नाम से मेंशन किया है ! अमिताभ अपने इस मिजाज के लिए खूब जाने जाते हैं ! सोशल मीड‍िया पर वे अक्सर कव‍िताओं और फैंस को संदेश देते रहते हैं !

अमिताभ ने दिखाई चैरिटी की पूरी लिस्ट

अभी देश मे कोरोना वायरस को लेकर कई बड़े बड़े अभिनेता ने अपने तरह से देश की मदद करने की कोशिश की थी !और देश मे अभिताभ बच्चन को लेकर कई दिनों से मजाकिया ट्रोल (Trolls) दिखाई दे रहे थे ! जिसके बाद अमिताभ बच्चन मायुश होकर उन्होंने अपने ऑफिसियल ब्लॉग (Official blog) के माध्यम से पूरी चैरिटी (Charity) की लिस्ट जारी कर दी थी जिसमे उन्होंने अपने धन राशि कहा और कोनसी संस्था मे दान किये है ! अभिनेता अमिताभ बच्चन (Actor Amitabh Bachchan) का कहना है ! की लॉकडाउन के वक्त रोजाना 5000 लोगों को लंच और डिनर करवाया है ! मुंबई से जा रहे 12000 प्रवासी मजदूरों को जूते-चप्पल दिए हैं !

बिहार और यूपी पहुंचाने के लिए मजदूरों के लिए बसों का हर संभव इंतजाम किया है ! 2009 में तो पूरी ट्रेन मजदूरों वर्ग के लिए बुक की गई थी ! जब बिच मे राजनीति (Politics) की वजह से ट्रेन कैंसिल हुई तो इंडिगो (Indigo) के 6 विमान के जरिए 180 पैसेंजर को उनके घर तक पहुंचाया ! अपने खर्चे पर 15000 पीपीई किट दी हैं, 10000 मास्क दिए हैं ! दिल्ली में सिख समुदाय के चेयरमैन को काफी दान दिया है क्योंकि वे लगातार गरीबों को खाना खिला रहे हैं ! उन्होंने अपने शुभचिंतकों को दिल से धन्यवाद किया जिनकी वजह से वो स्वस्थ हो सके !

यह भी जाने –  Jaya Kishori : साध्वी जया किशोरी कौन हैं, स्टार कथावाचिका जिनके भजनों के करोड़ों हैं दीवाने
IAS Success Story : पहले अटेम्प्ट में असफल रहे जतिन किशोर दूसरे अटेम्प्ट में हासिल दूसरी रैंक

यदि आप SRBpost.com की इस पोस्ट से जुड़ा कोई सवाल पूछना चाहते है ! या आप को अन्य जानकारी चाहते है तो निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है