जम्मू कश्मीर के 2 सरपंचों पर हुआ जानलेवा हमला, 24 घंटे में BJP के 4 नेताओं ने पार्टी को छोड़ा

जम्मू कश्मीर के 2 सरपंचों पर हुआ जानलेवा हमला : जहा पुरे भारतवर्ष मे राजनीती मे उतार चराव नजर आता दिखाई देता है वही दूसरी तरफ जम्मू कश्मीर ( Jammu kashmir ) के कुलगाम जिले के देवसर से भारतीय जनता पार्टी का सरपंच ( BJP Sarpanches ) ने गुरुवार के दिन अपने सरपंच पद से इस्तीफा देता नजर आये ! वही दूसरी तरफ जम्मू कश्मीर ( Jammu kashmir ) राज्य में पिछले 24 घंटे के अंदर ही भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के चार वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने भी अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है ! कुलगाम (Kulgam) से पहले ही भारतीय जनता पार्टी ( Bharatiya Janata Party ) के कार्यकर्ता सबजार अहमद पाडर, निसार अहमद वानी और आशिक हुसैन पाला अपने पदों से इस्तीफा दे दिया था !

जम्मू कश्मीर के 2 सरपंचों पर हुआ जानलेवा हमला

"<yoastmark

आज ही बीजेपी सरपंच की आतंकियों ने की हत्या

भारतीय जनता पार्टी ( Bharatiya Janata Party ) नेताओं के इस्तीफे के पीछे एक बहुत ही बड़ी वजह सामने निकलकर आ रही है ! अभी हाल ही मे कुलगाम में सरपंचों ( BJP Sarpanches ) के उपर हुए जानलेवा हमले (Fatal attacks) होने के वजह से ही सभी अपने पदों से इस्तीफा देते नजर आ रहे ! यही सभी को अपने जान की फ़िक्र हो रही है ! अभी 4 अगस्त को ही कुलगाम जिले के काजीगुंड ब्लॉक ( Qazigund Block ) के वेस्सु गांव में भारतीय जनता पार्टी ( बीजेपी ) सरपंच सजाद अहमद ( Sajad ahmed ) पर आतंकियों ने हमला कर दिया ! तुरंत बीजेपी सरपंच सजाद अहमद को हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उनकी मृत्यु की पुष्टि की !

4 अगस्त की शाम को हुआ था सरपंच पर हमला

भारतीय जनता पार्टी ( Bharatiya Janata Party ) के सरपंच सजाद अहमद की हत्या से चंद घंटे पहले ही काजीगुंड अखरान में आतंकियों ने बीजेपी पंच आरिफ अहमद पर हमला किया गया था ! इस हमले में आरिफ अहमद (Arif Ahmed) गंभीर रूप से घायल हो गए थे ! सरपंचों ( BJP Sarpanches ) पर हमले से बीजेपी नेताओं में डर का माहौल है ! सूत्रों के हवाले से पता चल रहा है ! की जैसे जैसे बीजेपी ( BJP )  के सरपंचो पर जानलेवा हमले होते दिख रहे है ! इसी वजह से ही सभी अपने बीजेपी नेता सरपंच पदों से इस्तीफा दे रहे है !

इस्तीफा देने के बाद बीजेपी नेताओं ने मांगी माफी

हालांकि, इस्तीफा ( Resignation ) देने वाले नेताओं का कहना है ! कि अपनी व्यस्तता के कारण वह बीजेपी की गतिविधियों को अंजाम देने का समय नहीं निकाल पा रहे हैं ! इसीलिए उन्होंने पार्टी ( Bharatiya Janata Party ) छोड़ने का फैसला किया है ! आज से हमारा भाजपा ( BJP ) से कोई लेना-देना नहीं है ! अगर उनकी वजह से किसी को परेशानी हुई है तो वे माफी चाहते हैं !

 यह भी जाने –  प्रवासी मजदूरों को 3000 रुपए प्रतिमाह देगी सरकार , ऐसे होगा मजदूरों का रजिस्ट्रेशन

भारत में कौन सा पेड़ है जिसकी सुरक्षा में 24 घंटे पुलिस तैनात रहती है !

यदि आप SRBpost.com की इस पोस्ट से जुड़ा कोई सवाल पूछना चाहते है ! या आप को अन्य जानकारी चाहते है तो निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है