प्रियंका थीं सुशांत की सबसे करीबी बहन, श्वेता सिंह कृति वीडियो शेयर किया

प्रियंका थीं सुशांत की सबसे करीबी बहन : सुशांत केस को लेकर दिन व दिन केस उलझता चला जा रहा है अभी हाल ही मे रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी वॉट्सऐप चैट शेयर की थी ! इस चैट के जरिए यह बताया जा रहा था कि सुशांत अपनी बहन प्रियंका से काफी नाराज हैं और उनकी वजह से बहुत हो लम्बे समय से काफी परेशान चल रहे थे ! रिया का ये चैट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था ! हालांकि चैट के वायरल होने के बाद भी सभी ने रिया पर ही निशाना साधा ! अब इस चैट पर सुशांत की बहन श्वेता कृति सिंह का रिएक्शन सामने आया है !

प्रियंका थीं सुशांत की सबसे करीबी बहन

priyanka-was-sushants-closest-sister
priyanka-was-sushants-closest-sister

हालांकि इन खबरों के तुरंत बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल के माध्यम से एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो सुशांत सिंह का इंटरव्यू चल रहा था जिस दौरान में सुशांत बताते हैं कि वह अपने परिवार में सबसे ज्यादा करीब अपनी बहन प्रियंका के हैं ! सुशांत कहते हैं, वैसे तो मैं अपने परिवार के सभी सदस्य के बहुत करीब हूं, लेकिन मैं सबसे ज्यादा अपनी बहन प्रियंका के करीब हूं क्योंकि वह मुझे समझती हैं और हम दोनों में कई चीजें एक जैसी हैं !

प्रियंका ने रक्षा बंधन पर लिखी थी ये बात

अभी हाल ही में रक्षा बंधन जो की भाई बहन का प्यार वाला त्यौहार होता है ! उस दौरान प्रियंका ने अपने दिवंगत भाई सुशांत के साथ ट्विटर पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी ! इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने एक भावुक बात लिखी थी ! उन्होंने कैप्शन मे लिखा था कि वह अपने ‘सोलमेट’ को कितना मिस कर रही हैं ! इसके आगे उन्होंने यह भी बताया था कि वह इस खालिपन को शब्दों में बयां नहीं कर सकतीं !

बहनो ने लगाया रिया के ऊपर आरोप 

सीबीआई जांच के दौरान पता चला की सुशांत के एक कर्मी ने बताया कि एक बार सुशांत की दो बहनें उनके परेशान रहने की खबर सुनकर उनसे मिलने पहुंची थीं ! बहनों ने सुशांत को मैसेज किया- हमलोग तुम्हारे घर के नीचे हैं ! मिलना चाहते हैं ! हमारे साथ तुम्हारा पुराना कुक भी है ! इसके तुरंत बाद जवाब आया-आज नहीं मिल सकते ! उस रोज करीब एक घंटे तक दोनों बहनें नीचे खड़ी रहीं ! पुलिस की जांच में यह बात सामने आयी कि सुशांत की बहनों को जवाब और किसी ने नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती ने दिया था ! उस वक्त सुशांत दवा खाने के बाद सोये हुए थे ! रिया नहीं चाहती थी कि वे अपनी बहनों से मिलें !

यह भी जाने –  Haryana Parivar Pehchan Patra : इन दस्तावेजों के साथ ऐसे बनाएं परिवार पहचान पत्र, घर बैठे मिलेगा योजनाओं का लाभ

Hair Loss : बाल झड़ने से रोकने के लिए 6 आसान घरेलू उपाय