Sushant Singh Rajput death case : रिया चक्रवर्ती के भाई के खाते मे सुशांत ने किये थे पैसे ट्रांसफर

Sushant Singh Rajput death case : सुशांत के बैंक अकॉउंट से शौविक चक्रवर्ती के खाते में पैसे ट्रांसफर- देश के जनता ने सुशांत सिंह के लिए इन्साफ की गुहार मे लगे हुए थे ! आखिर कार सीबीआई (Central Bureau Investigation) के हाथो पहुंच गया है केस अब जल्दी ही साल्व्ड हो जायेगा ! सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में जैसे जैसे जांच तेज हो नजर आ रही है, नई-नई कई तरह की बातें सामने आ रहीं है ! सुशांत सिंह राजपूत के पैसों और प्रॉपर्टी (Property) को लेकर पहले ही रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए जा रहे है ! जिसमे रिया चक्रवर्ती फंसती नजर आ रही हैं तो वहीं अब नया खुलासा हुआ है ! पता चला है ! कि सुशांत के बैंक अकाउंट (Bank account) से रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती के खाते में पैसे ट्रांसफर किये गए ! अब केस और उलझता हुआ दिखाई पड़ रहा है !

सुशांत के बैंक अकॉउंट से शौविक चक्रवर्ती के खाते में पैसे ट्रांसफर

सुशांत के बैंक अकॉउंट से शौविक चक्रवर्ती के खाते में पैसे ट्रांसफर
सुशांत के बैंक अकॉउंट से शौविक चक्रवर्ती के खाते में पैसे ट्रांसफर

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर सीबीआई और ईडी जांच कर रही है ! प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पूछताछ को लेकर रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) को समन भेजा था ! इस दौरान मुंबई स्थिति ईडी कार्यालय में रिया से कई तरह के सवाल जवाब पूछताछ हुई ! ईडी ने रिया चक्रवर्ती के भाई जिनके खाते मे पैसे ट्रांसफर (Money transfer) हुए थे जो रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती (Shouvik Chakraborty) से भी सीबीआई के द्वारा पूछताछ की गई ! सूत्रों के मुताबिक, पता चला है कि शौविक चक्रवर्ती के खाते में सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से सीधे पैसे ट्रांसफर किए गए ! पैसे सुशांत सिंह राजपूत के कोटक बैंक (Kotak Bank) खाते से ट्रांसफर किए गए थे !

रिया चक्रवर्ती ने प्रॉपर्टी पेपर्स दिखाने से किया इनकार

सूत्रों के हवाले से पता चला है की रिया चक्रवर्ती ईडी की जांच में पूरी तरह से मदद नहीं कर रही हैं ! पूछताछ के दौरान जब सीबीआई (Central Bureau Investigation) अधिकारियों ने रिया चक्रवर्ती से प्रॉपर्टी के दस्तावेज मागे ! तो रिया ने उन्हें दिखने के वजह सीधा जवाब देने के बजाए कई तरह के बहाने बनाने शुरू कर दिए ! रिया चक्रवर्ती का कहना है कि मेरे सारे प्रॉपर्टी के पेपर्स सीए (Chartered Accountant) के पास हैं ! वहीं अधिकारियों ने सीए से पूछताछ की तो पता चला कि पेपर्स रिया के पास ही हैं ! इस पर रिया से दुबारा पूछताछ हुई तो उन्होंने कहा कि याद नहीं की प्रॉपर्टी के पेपर्स कहां रखे हैं !

रिया समेत इन लोगों से ईडी ने की पूछताछ

कथित रूप से सुशांत को आत्महत्या (Suicide) के लिए उकसाने की आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती समेत ईडी ने 5 लोगों को शमन भेजा ! शुक्रवार को ईडी के बलार्ड एस्टेट क्षेत्र में स्थित एजेंसी के कार्यालय में रिया चक्रवर्ती अपने भाई शौविक के साथ पेश हुईं ! जहां उन दोनों से पूछताछ हुई ! इसके अलावा सुशांत के लिए काम करने वाली श्रुति मोदी (Shruti Modi) को भी तलब किया गया !

यह भी जाने –  कोयले से बिजली का उत्पादन कैसे होता है

Business Idea : खाद्य सामग्री की पैकिंग का बिजनेस कर कमाएं लाखों, जानें क्या है तरीका

यदि आप SRBpost.com की इस पोस्ट से जुड़ा कोई सवाल पूछना चाहते है ! या आप को अन्य जानकारी चाहते है तो निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है