Ola Travel Entrepreneur Business : Ola के साथ मिलकर शुरू करें ट्रैवल एंटरप्रेन्योर का बिजनेस

Ola Travel Entrepreneur Business : Ola के साथ मिलकर शुरू करें ट्रैवल एंटरप्रेन्योर का बिजनेस | आज के समय में हर कोई नौकरी के साथ-साथ अपना बिजनेस (Business) करने की भी चाह रखता है, जिसके लिए वो चाहते हैं कि कम निवेश (Low Investment) में अच्छा बिजनेस (Best Business Ideas) शुरू कर बेहतर मुनाफा कमा सकें और ऐसे में हम आप सभी मदद कर आपको ऐसे प्रॉफिटेबल बिजनेस आइडिया (Profitable Business Ideas) देने का काम करते हैं, जो आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होते हैं ! साथ ही आप इन सभी बिजनेस आइडिया (Business Ideas) को कम निवेश (Low Investment) पर कर सकते हैं !

Ola Travel Entrepreneur Business : Ola के साथ मिलकर शुरू करें ट्रैवल एंटरप्रेन्योर का बिजनेस

Ola Travel Entrepreneur Business

Ola Travel Entrepreneur Business

आज भी हम आपको ऐसे खास बिजनेस (Business Idea) के बारे में बताना चाह रहे हैं, जिससे आप मोटी कमाई कर सकते हैं ! इस बिजनेस (Business) में आप सेकंड हैण्ड गाड़ी (Second Hand Car) लेकर उन्हें किराए पर चढ़ा सकते हैं ! और इससे जबरदस्त कमाई (Earn Money) कर सकते हैं ! अगर आप ट्रैवल सेक्टर में बिजनेस (Travel Business) शुरू करने का प्लान कर रहे हैं तो ये एक अच्छा आइडिया (Best Business Plan) है ! खास बात ये है कि इस बिजनेस को आप OLA के साथ शुरू कर सकते हैं ! Ola के साथ जुड़कर आप भी ट्रैवल एंटरप्रेन्योर (Travel Entrepreneur) बन सकते हैं और आप इस से हर महीने 40 से 45 हजार रुपए की कमाई कर सकते हैं !

ये है कमाई का प्रोसेस (This Is The Process of Earning)

अगर आप अपना ट्रैवल सेक्टर में बिजनेस (Travel Business) करना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Ola सभी को अपने प्लेटफॉर्म पर फ्लीट अटैच (Fleet attached on Ola platform) करने यानी एक साथ कई कारें जोड़ने का मौका दे रही है ! इसमें 2 से 3 कार से शुरू कर आगे कितनी भी कारों को जोड़ा जा सकता है ! आप जब चाहें इससे बढ़ा भी सकते हैं इसकी कोई लिमिट नहीं है, जितनी कारें जोड़ेंगे उतनी ही आपकी कमाई होगी !

कंपनी ने बढ़ाई ये सुविधा (Company Has Increased This Facility)

Ola प्लेटफॉर्म (Ola platform) इसके लिए एक खास सुविधा दे रही है ! कि अब आप एक ही App से अपनी हर टैक्सी से होने वाली अर्निंग और परफॉर्मेंस (Earnings and Performance) की जानकारी ले सकते हैं ! इस बारे में Ola ने अपनी Website पर पूरी जानकारी दी है ! ज्यादा जानकारी के लिए आप इस Link (https://partners.olacabs.com/attach) पर क्लिक करके जानकारी ले सकते हैं और अपना Registration करा सकते हैं !

बिजनेस के लिए जरूरी डाक्यूमेंट्स (Documents Required for Ola Travel Entrepreneur Business)

अगर आप ट्रैवल सेक्टर में बिजनेस (Travel Business) करना चाहते हैं ! तो इसके लिए आपके पास ये सभी जरूरी दस्तावेज (Required Documents) होने जरूरी है !

1) आपके डॉक्युमेंट्स (Applicant Documents) – PAN card, A canceled check or passbook, Aadhar card, Home address
2) कार के डॉक्युमेंट्स (Car Documents) – Vehicle RC, Vehicle Permit, Car Insurance
3) ड्राइवर के डॉक्युमेंट्स (Driver’s Documents) – Driving License, Aadhar Card, Home Address, Verification

होगी 40 45 हजार तक इनकम (Income Will be Up To 40 45 Thousand)

इसके अलावा Ola अपने साथ ड्राइवर पार्टनर्स (Driver Partners) बनाने का Program बहुत पहले से चला रही है ! जो एक कार के साथ Ola से जुड़े हैं उनकी माने तो हर खर्च काटने के बाद 40 से 45 हजार रुपए की Monthly Income आसानी से हो जाती है ! ऐसे में जितनी कारें होंगी उसी के हिसाब से कुल रकम आपके Bnak Account में आ जाएगी ! इसमें से आपको Drivers को Salary देनी होगी, जितनी आपने तय की है !

ये है कमाई का प्रोसेस (This is The Process of Earning)

अब बात करते हैं कमाई का प्रोसेस (Process of Earning) के बारे में ! तो इसमें Drivers को Salary Fleet Owner देगा, ना कि कंपनी सीधे उन्हें सैलरी देगी ! आपके Fleet में जितनी कारें होंगी, उतने Drivers का इंतजाम आपको करना होगा ! इसके अलावा आपको दी ये सभी सुविधाएं (Business Facilities) दी जाएंगी !

OLA आपको एक App उपलब्ध कराएगी, जिसके जरिए आप अपनी सभी Cars and Drivers Tracking कर पाएंगे ! इसके जरिए हर Car Booking और उससे होने वाली Earning की भी जानकारी मिलेगी ! साथ ही आपकी Fleet के हर Drivers के लिए Traning OLA देगी, जिससे उन्हें हर बात की जानकारी हो ! महीने का पूरा रेवेन्यू आपके Bank Account में आ जाएगा !

ऐसे होती है इनकम (Ola Travel Entrepreneur Business)

Ola Travel Entrepreneur Business अगर बिजनेस (Business) के तहत होने वाली इनकम (Income) के बारे में बात करें तो अगर कोई Booking Peak Hours में होती है तो उस पर 200 रुपए तक Bonus मिलता है ! अगर दिन में 12 Ride पूरी करते हैं तो कंपनी की ओर से एक तय Bonus जो 800 से 850 रुपए है आपको अतिरिक्त मिलेगा ! 7 राइड पूरी होने पर मिनिमम 600 रुपए तक अतिरिक्त Bonus है ! Airport Drop पर भी कंपनी बोनस देती है ! इसके अलावा कुछ बाकी बोनस हैं, जो महीने के आखिर में Bank में आ जाते हैं !

यह भी जाने :- Startup Goat Farming Business : स्टार्टअप बकरी पालन व्यवसाय, सरकार देगी 60% सब्सिडी, ऐसे करे अप्लाई