Taarak Mehta’s this Star Had Not Gave Audition : बिना किसी ऑडिशन के ही मिल गया इस एक्टर को तारक मेहता में रोल

Taarak Mehta’s this Star Had Not Gave Audition : बिना किसी ऑडिशन के ही मिल गया इस एक्टर को तारक मेहता में रोल : तारक मेहता के उल्टा चश्मा के इस कलाकार को बिना किसी ऑडिशन के ही मिल गया शो मैं रोल। जी हां हम बात कर रहे हैं अमित भट्ट की। बिना किसी ऑडिशन के ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा में चंपक चाचा का रोल मिला है। आपको बता दें चंपक चाचा जेठालाल के बापूजी बनकर शो में नजर आते हैं। आइए जानते हैं अमित भट्ट के इस किस्से के बारे में।

Taarak Mehta’s this Star Had Not Gave Audition : बिना किसी ऑडिशन के ही मिल गया इस एक्टर को तारक मेहता में रोल

Taarak Mehta's this Star Had Not Gava Audition : बिना किसी ऑडिशन के ही मिल गया इस एक्टर को तारक मेहता में रोल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

भारतीय टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (taarak mehta ka ooltah chashmah)। लोगों के बीच काफी ज्यादा चर्चित है। यह शो एक तरह का कॉमेडी सीरियल है। इस टीवी सीरियल में बहुत से एक्टर (actor), एक्ट्रेस (actress) कार्य करते हैं। आपको बता दें यह सभी लोगों के बीच काफी ज्यादा प्रिय है। टीवी सीरियल (taarak mehta ka ooltah chashmah) को सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे प्रसारित किया जाता है। इस टीवी सीरियल में मुंबई के गोकुलधाम की कहानी दिखाई जाती है। इस गोकुलधाम सोसाइटी में अलग-अलग जगह से आए हुए लोग। अपने अलग अलग संस्कृति और परंपराओं के साथ मिलजुल कर खुशी से रहते हैं।

बिना किसी ऑडिशन के मिला चंपक चाचा को रोल

फिल्मी जगत में छोटे पर्दे के कई ऐसे सीरियल (serial) है जो लंबे समय से अपने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाए हुए हैं। उन्हीं में से एक सबसे ज्यादा लोकप्रिय कॉमेडी सीरियल (comedy serial) तारक मेहता का उल्टा चश्मा (taarak mehta ka ooltah chashmah) भी है। आपको बता दें इस सीरियल को करीब 12 सालों से चलाया जा रहा है। या फिर यूं कह सकते हैं कि यह सीरियल (serial) 12 सालों से दर्शकों का मनोरंजन (entertainment) कर रही है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा (taarak mehta ka ooltah chashmah) के सभी कलाकार अपने किरदारों की वजह से काफी ज्यादा मशहूर हो चुके हैं।

उन्हीं में से एक किरदार है चंपक चाचा (champak chacha) जो कि शो में जेठालाल के बापूजी (father)का किरदार निभाते हैं। चंपक चाचा यानी कि अमित भट्ट अपने इस किरदार के वजह से काफी ज्यादा मशहूर है। परंतु क्या आप जानते हैं। अमित भट्ट (Amit Bhatt) को इस सीरियल (serial) में एक किरदार निभाने के लिए किसी भी तरह का ऑडिशन (audition) नहीं देना पड़ा था। एक इंटरव्यू (interview) के दौरान उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है।

जेठालाल के बापूजी के किरदार में नजर आते हैं अमित भट्ट

अमित भट्ट तारक मेहता के उल्टा चश्मा (taarak mehta ka ooltah chashmah) में जेठालाल के बापूजी चंपक चाचा के किरदार में नजर आते हैं। एक इंटरव्यू (interview) के दौरान इन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है। कि उन्हें इस शो में लोन लेने के लिए किसी भी तरह का ऑडिशन (audition) नहीं देना पड़ा था। उन्होंने बताया कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में चंपक चाचा का किरदार करने के लिए उन्होंने कोई ऑडिशन (audition) नहीं दिया था। इस शो के प्रोड्यूसर (producer) असित मोदी को सीरियल के मुख्य अभिनेता दिलीप जोशी (Dilip Joshi) यानी कि जेठालाल ने अमित भट्ट का नाम सुझाया था।

इसके बाद निर्माता (producer) ने अमित भट्ट से एक होटल (hotel) में मुलाकात की। इसी दौरान इन दोनों की बातचीत में ही तय हो गया था। कि अमित भट्ट को इस शो में चंपक चाचा का किरदार (role) दिया जाएगा। आपको बता दें इस शो में अमित भट्ट का किरदार एक बुजुर्ग चाचा के रूप में देखा जा सकता है।

Taarak Mehta’s this Actor got hospitalized : इस कलाकार को करना पड़ा अस्पताल में भर्ती, करानी पड़ी गले की सर्जरी

Taarak Mehta’s Jethalal Got Angry About Webseries : वेब सीरीज को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात, कहा हर चीज की एक सीमा होती है

Lakshmi Bomb का ट्रेलर हुआ आउट, घबराए अक्षय कुमार ने वीडियो से हटवाया Dislike का ऑप्शन

Taarak Mehta’s Dayaben Quit the Show : शो को अलविदा कह चुकी है दया भाभी, जानिए क्या है इसको छोड़ने की वजह

Advertisement