CM Shivraj ने की खेत सड़क योजना की घोषणा, नवनिर्मित सड़कों का किया ऑनलाइन लोकार्पण

Madhya Pradesh : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश की जनता को एक बहुत बड़ा तोहफा दिया है। होने वाले विधानसभा उपचुनाव से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने मध्य प्रदेश की नवनिर्मित सड़कों का ऑनलाइन लोकार्पण करके जनता के हवाले किया। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने खेत सड़क योजना की घोषणा की और जितने भी क्षेत्र में सड़कों से ग्रामवासी वंचित हैं उन सभी क्षेत्रों में सड़क निर्माण की घोषणा की। मुख्यमंत्री ने भोपाल में नवनिर्मित 4120 किलोमीटर लंबी और 12960 ग्रामीण सड़कों का ऑनलाइन लोकार्पण किया और प्रदेश की जनता को संबोधित किया।

CM Shivraj ने की खेत सड़क योजना की घोषणा, नवनिर्मित सड़कों का किया ऑनलाइन लोकार्पण

CM Shivraj ने की खेत सड़क योजना की घोषणा, नवनिर्मित सड़कों का किया ऑनलाइन लोकार्पण

करोड़ों की लागत से बनी सड़कों का किया लोकार्पण

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने मध्य प्रदेश की जनता को करोड़ों रुपए की लागत से बनी सड़कें सौंपी। बता दें कि मध्यप्रदेश के भोपाल के 33 जिलों में 1359 करोड रुपए की लागत से 4120 किलोमीटर लंबी सड़क का निर्माण कराया गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने इन सड़कों का ऑनलाइन लोकार्पण किया और जनता को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में कोरोनावायरस के संक्रमण काल के दौरान भी राज्य में विकास की गति को रुकने नहीं दिया गया। मुख्यमंत्री ने जनता से कहा कि जो भी गांव अथवा सड़क छूट गई है जल्द ही उन सड़कों पर भी निर्माण कार्य किया जाएगा। उन्होंने जनता से कहा कि सभी सड़कें ग्राम वासियों को समर्पित किया जा रहा है।

सीएम चौहान ने की खेत सड़क योजना की घोषणा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने किसानों को एक और बेहतर सौगात देते हुए खेत सड़क योजना की घोषणा की। मुख्यमंत्री ने कहा कि खेत सड़क योजना के माध्यम से किसानों के खेतों को सड़कों तक पहुंचाया जाएगा जिससे कि किसानों को काफी अधिक सहायता मिलेगी। खेतों तक सड़क होने से किसानों को अपनी फसलों को एक जगह से दूसरी जगह साथ ही साथ बेचने के लिए बाजार तक ले जाने में काफी सहूलियत होगी और किसानों को परेशानी से भी निजात मिलेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की सरकार किसानों के हित में काम करने के लिए तत्पर है और प्रतिबद्ध है।

जनता से मुख्यमंत्री ने किए कई वादे

सीएम चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अगले 3 सालों में मध्य प्रदेश की प्रत्येक गरीब आबादी को परिवार के अनुसार मकान दिया जाएगा। ‌मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश का कोई भी गरीब झुग्गी झोपड़ी में नहीं रहेगा सभी को पक्का मकान दिया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने प्रवासी मजदूरों को कहा कि मनरेगा के अंतर्गत सभी प्रवासी मजदूरों को रोजगार दिया जाएगा और उनका स्किल डेवलपमेंट करने के लिए रोजगार सेतु का निर्माण किया गया है जिसके माध्यम से उन्हें प्रशिक्षण दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि यह एक विषम चुनौती है कोरोनावायरस दौरान सभी चुनौती पर राज्य सरकार ने विजय पाई है और राज्य की जनता को सस्ता अनाज भी उपलब्ध कराया है। पुराना काल में देश के गरीब जनता को मुफ्त अनाज की सेवा भी दी गई है और अब राज्य सरकार ने गरीबों को एक रुपए किलो अनाज देने की शुरुआत भी कर ली है।

 

पूर्व मंत्री PC Sharma ने लगाया BJP पर किसानों की खरीद का आरोप, भाजपा की “ईस्ट इंडिया कंपनी” से की तुलना

14 BJP ministers will contest on MP By-elections : मध्यप्रदेश में 14 मंत्रियों को लड़ना है विधानसभा उपचुनाव, सिंधिया शिवराज समेत कई बड़े नाम है शामिल

Madhya Pradesh Cabinet ने चुनाव से पहले की बैठक, अहम प्रस्तावों को मिली मंजूरी

Investigation on selling Ahilyabai’s assets : मुख्यमंत्री चौहान ने कहा होगी देवी अहिल्या बाई के संपत्तियों को बेचने की जांच

Advertisement