CM Shivraj ने की तुलसीराम सिलावट के लिए वोट अपील, कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

Madhya Pradesh : मध्य प्रदेश में 3 नवंबर को विधानसभा उप चुनाव होने वाले हैं। आपको बता दें कि 28 सीटों को लेकर होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियां एड़ी चोटी का जोर लगा रही है और जीत का दावा करती हुई नजर आ रहे हैं। ‌ उपचुनाव के मद्देनजर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM SHIVRAJ SINGH CHAUHAN) अपने भाजपा के कार्यकर्ताओं को चुनाव एक महामंत्री देते हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही चुनावी जनसभाओं को भी संबोधित कर रहे हैं। इसी दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM SHIVRAJ SINGH CHAUHAN) ने सांवेर विधानसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट (TULSIRAM SILAWAT) के लिए वोट अपील की । ‌ उन्होंने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया और कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर जनता को संबोधित किया।

CM Shivraj ने की तुलसीराम सिलावट के लिए वोट अपील, कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

CM Shivraj ने की तुलसीराम सिलावट के लिए वोट अपील, कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

विधानसभा चुनाव की हॉट सीट मानी जा रही है सांवेर

बता दें कि मध्य प्रदेश में होने वाले 28 सीटों को लेकर उपचुनाव में सांवेर विधानसभा सीट को हॉट सीट माना जा रहा है। इस सीट पर भारतीय जनता पार्टी से तुलसीराम सिलावट को टिकट दिया गया है। तुलसीराम सिलावट के लिए वोट अपील करने के लिए खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM SHIVRAJ SINGH CHAUHAN) सांवेर पहुंचे और वहां आकर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। ‌ शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में होने वाली बैठक को बाईपास स्थित एक गार्डन में आयोजित किया गया जिसमें विधानसभा क्षेत्र के सभी बूथ के कार्यकर्ता मौजूद रहे। ‌ बैठक के दौरान मध्य प्रदेश राज्य में मंत्री रहे तुलसी सिलावट (TULSIRAM SILAWAT) ने भी अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रगति और विकास के लिए काम करने को प्राथमिकता बताई।

सीएम ने कहा – दूध में शक्कर की तरह समरस हो गए हैं तुलसी सिलावट

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM SHIVRAJ SINGH CHAUHAN) ने तुलसी सिलावट की तारीफ करते हुए उन्हें दूध में शक्कर की तरह मिश्रित बताया। उन्होंने कहा कि तुलसीराम सिलावट भारतीय जनता पार्टी के लिए बेहतर काम कर रहे हैं। ‌सीएम ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर किसानों को फर्जी कर्जा माफी के सर्टिफिकेट देने और फर्जी बैंकों में पैसे भरने की बात को लेकर फटकार लगाई और कांग्रेस द्वारा वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बना देने की बात कही। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार ने मध्य प्रदेश को भ्रष्ट कर दिया था |

इसी कारण से ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ की सरकार को सड़क पर ला दिया। ‌ उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार को सबक सिखाने के लिए ही तुलसीराम सिलावट (TULSIRAM SILAWAT) और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को छोड़ने का फैसला किया।

मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा- यह चुनाव बदलाव का प्रतीक

कांग्रेस पार्टी को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए सांवेर विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी और मध्य प्रदेश के मंत्री तुलसी सिलावट (TULSIRAM SILAWAT) ने कहा कि यह चुनाव जीत का प्रतीक है। इसमें पिछली सरकार की नाकामी और छल कपट का बदला लेना है। ‌इतना ही नहीं तुलसीराम सिलावट (TULSIRAM SILAWAT) ने यह भी कहा कि इस चुनाव में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को स्थाई रूप से मुख्यमंत्री बनाना है।

मंत्री तुलसी सिलावट ने अपने कार्यकर्ताओं के जोश को बढ़ाने के लिए कहा कि जब तक तुलसी सिलावट (TULSIRAM SILAWAT) के शरीर में खून है तब तक तुलसी सिलावट (TULSIRAM SILAWAT) भारतीय जनता पार्टी के शरण में है। ‌तुलसी सिलावट ने भारतीय जनता पार्टी को अपनी मां की संज्ञा देते हुए कहा कि भाजपा मेरी मां है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को नसीहत भी दी और कहा कि हर एक सीट चुनाव में महत्वपूर्ण है।

पूर्व मंत्री PC Sharma ने लगाया BJP पर किसानों की खरीद का आरोप, भाजपा की “ईस्ट इंडिया कंपनी” से की तुलना

14 BJP ministers will contest on MP By-elections : मध्यप्रदेश में 14 मंत्रियों को लड़ना है विधानसभा उपचुनाव, सिंधिया शिवराज समेत कई बड़े नाम है शामिल

Kamal Patel ने बोले Kamalnath के लिए विवादित बोल, कहा – सत्ता जाने के बाद सठिया गए हैं जीतू पटवारी और कमलनाथ

Madhya Pradesh Laptop Scam : मध्य प्रदेश के लैपटॉप योजना पर Congress ने लगाया घोटाले का आरोप, CM Shivraj पर कसा तंज

Advertisement