Scindia समेत पूरे राज परिवार को गद्दार बता रही है Congress , भाजपा ने किया आक्रामक रुख अख्तियार

Madhya Pradesh : जब से ज्योतिरादित्य सिंधिया (JYOTIRADITYA SCINDIA) कांग्रेस पार्टी को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं तब से कांग्रेस पार्टी हाथ धोकर ज्योतिरादित्य सिंधिया  के पीछे पड़ी है और सिंधिया को कभी गद्दार तो कभी भूमाफिया बताती आ रही है। कांग्रेस पार्टी ने अब ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ-साथ पूरे सिंधिया परिवार को अपने निशाने पर ले लिया है। ‌कांग्रेस पार्टी (Congress) और ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत पूरे राज परिवार को ही गद्दार बता रही है और ज्योतिरादित्य सिंधिया के पिता माधवराव सिंधिया (MADHAVRAO SCINDIA) को भी गद्दार बताया है। कांग्रेस पार्टी ने कहा कि माधवराव सिंधिया ने कांग्रेस से गद्दारी करके अपनी अलग पार्टी बनाई थी।

Scindia समेत पूरे राज परिवार को गद्दार बता रही है Congress, भाजपा ने किया आक्रामक रुख अख्तियार

Scindia समेत पूरे राज परिवार को गद्दार बता रही है Congress, भाजपा ने किया आक्रामक रुख अख्तियार

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा गया राज परिवार को गद्दार

दरअसल मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा और जीतू पटवारी ने एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की थी और इस प्रेस कॉन्फ्रेंस मेंदोनों ही पूर्व मंत्रियों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को भूमाफिया होने के साथ-साथ जमीन विवादों को लेकर निशाने पर रखा। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सज्जन वर्मा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के राज्य परिवार से होने वाले बयान पर पलटवार करके कहा कि जिस परिवार की हर पीढ़ी गद्दार है जिस तरह राजमाता सिंधिया ने सरकार गिराई और माधवराव सिंधिया (MADHAVRAO SCINDIA) ने कांग्रेस (Congress) को धोखा दिया, उसी तरह ज्योतिरादित्य सिंधिया (JYOTIRADITYA SCINDIA) ने भी लालच में कमलनाथ सरकार को धोखा दिया। ‌इतना ही नहीं सज्जन वर्मा ने कहा कि यह परिवार कुत्ते की समाधि को भी नहीं छोड़ते उस पर भी कब्जा कर लेते हैं।

कांग्रेस के बयान के बाद अब भाजपा हुई आक्रामक

कांग्रेस पार्टी (Congress) के इस बयान के बाद कि ज्योतिरादित्य सिंधिया (JYOTIRADITYA SCINDIA) के पिता महाराज माधवराव सिंधिया (MADHAVRAO SCINDIA) ने भी कांग्रेस से गद्दारी करके अपनी अलग पार्टी बनाई थी और ज्योतिरादित्य सिंधिया समय तक पूरा राज्य परिवार गद्दार है। भारतीय जनता पार्टी (BJP)  की ओर से कहा गया है कि कांग्रेस पार्टी (Congress) ने जिस तरह से अपने विचार व्यक्त किए हैं वह आपत्तिजनक है उन्होंने कहा कि दिवंगत नेता स्वर्गीय माधवराव सिंधिया जी के बारे में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री ने जिस प्रकार के वक्तव्य दिए हैं वह बेहद आपत्तिजनक है।

भाजपा की ओर से कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी और मध्य प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ से जवाब मांगा गया है कि क्या वह स्वर्गीय महाराज माधवराव सिंधिया को गद्दार मानते हैं?

ट्वीट करके कहा – संस्कार भूल गए हैं कांग्रेसी

मध्य प्रदेश भाजपा की ओर से ट्विटर पर ट्वीट करके कहा गया कि -“कांग्रेस (Congress) द्वारा अपने आधिकारिक मंच से स्वर्गीय माधवराव सिंधिया (MADHAVRAO SCINDIA) जी को अपमानित करना निर्लज्जता की परिकाष्ठा है। जमीनी हकीकत से रूबरू होने के बाद कमलनाथ और उनके साथियों की खीज इतनी बढ़ गई है कि अब वह प्राथमिक संस्कार भी भूल गए हैं। ‌ ग्वालियर आपको इसका जरूर जवाब देगा।” अपने इससे ट्वीट में भाजपा (BJP)  ने कमलनाथ को टैग किया है।

बता दें किभारतीय जनता पार्टी की ओर से कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी और मध्य प्रदेश के अध्यक्ष कमलनाथ से भी जवाब तलब किया गया है और कहा गया है कि कांग्रेस (Congress) के प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री ने जो कहा है उसके बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की चुप्पी साधना उन्हें संरक्षण दे रही है।

MP By-elections 2020 : हाथरस मामले को लेकर उपचुनाव में उतरने वाली है कांग्रेस, भाजपा की बढ़ सकती है मुसीबत

PCC chief Kamalnath के काफिले पर हुआ पथराव, जमकर नारेबाजी के साथ दिखाए काले झंडे

CM Shivraj ने की तुलसीराम सिलावट के लिए वोट अपील, कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

Scindia ने लगाया Kamalnath पर गद्दारी का आरोप, कहा- केवल सप्ताह और तिजोरी की चिंता करते हैं कमलनाथ

Advertisement