पूर्व मंत्री PC Sharma ने लगाया BJP पर किसानों की खरीद का आरोप, भाजपा की “ईस्ट इंडिया कंपनी” से की तुलना

Madhya Pradesh : मध्यप्रदेश में 28 सीटों को लेकर होने वाले विधानसभा उपचुनाव (MP By-elections) में अब भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी एक दूसरे के नेताओं के तरह-तरह के वीडियो और ऑडियो वायरल करके एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस (Congress) के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी (BJP) सरकार पर निशाना साधते हुए बीजेपी सरकार को किसान विरोधी बताया है। ‌इतना ही नहीं पूर्व मंत्री पीसी शर्मा (PC Sharma) ने बीजेपी पर किसानों की खरीद-फरोख्त का आरोप भी लगाया है। भारतीय जनता पार्टी पर बयानबाजी करते हुए पूर्व मंत्री (PC Sharma) ने भारतीय जनता पार्टी को अंग्रेजों की ईस्ट इंडिया कंपनी से तुलना करते हुए बताया कि इंडिया कंपनी की तर्ज पर ही भाजपा किसानों को खरीद रही है।

पूर्व मंत्री PC Sharma ने लगाया BJP पर किसानों की खरीद का आरोप, भाजपा की “ईस्ट इंडिया कंपनी” से की तुलना

पूर्व मंत्री PC Sharma ने लगाया BJP पर किसानों की खरीद का आरोप, भाजपा की "ईस्ट इंडिया कंपनी" से की तुलना

बीजेपी को कहा ईस्ट इंडिया कंपनी

कांग्रेस (Congress) के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा (PC Sharma) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) को इस इंडिया कंपनी की तरह कहते हुए किसानों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) भ्रष्टाचार करके हर लेन-देन को निपटा देती है और अपने वचन पत्र पर भी केवल झूठ लेकर आती है। ‌उन्होंने कहा कि पिछले 15 सालों से भाजपा ने जितने भी वादे किए हैं उनमें से एक भी वादा भाजपा (BJP) ने पूरा नहीं किया है। यही नहीं उन्होंने कहा कि सरकार हर महीने 1000 करोड़ का लोन ले रही है और भ्रष्टाचार करके उस पैसे का निपटारा कर दे रही है। ‌ पीसी शर्मा यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि आचार्य संहिता लागू होने के बावजूद रोज ट्रांसफर और पोस्टिंग की जा रही है इस पर चुनाव आयोग को रोक लगानी चाहिए।

भाजपा को कहा किसान विरोधी

कांग्रेस (Congress) के पूर्व मंत्री (PC Sharma) ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार किसान विरोधी है और किसानों को बंधुआ मजदूर बनाने का काम कर रही है। भाजपा पर इंडस्ट्रियलिस्ट्स को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाते हुए पीसी शर्मा (PC Sharma) ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अडानी और अंबानी जैसे उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए किसानों को खरीद रही है और उद्योगपतियों को फायदा दे रही है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) के एक किसान विरोधी नीतियों को देखते हुए ही एनडीए और अकाली दल के साथ साथ शिवसेना भी भाजपा को छोड़कर अलग हो गए हैं। ‌ उन्होंने कहा कि किसानों को किया गया वादा भी भारतीय जनता पार्टी ने पूरा नहीं किया।

बिसाहू लाल के नोट बांटने वाले वीडियो पर कसा तंज

भाजपा (BJP) के खाद्य मंत्री बिसाहूलाल वीडियो का एक नोट बांटने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसको लेकर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा (PC Sharma) ने तंज कसते हुए कहा कि लगता है इनकी दूसरी किस्त आ गई है। इनके पास 1000 के पुराने नकली नोट भी हो सकते हैं वह भी बांट रहे हैं। ‌ उन्होंने बिसाहूलाल सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के नेताओं के प्रति कुछ ना कुछ ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें सबकुछ साफ साफ पता चल रहा है कि भ्रष्टाचार में भाजपा (BJP) कितनी आगे है। उन्होंने पूरे मामले में चुनाव आयोग को संज्ञान लेने की अपील की और कहा कि सभी मामलों की जानकारी चुनाव आयोग को दी जाएगी।

जानकारी के लिए बता दें कि मध्य प्रदेश में 3 नवंबर को 28 विधानसभा सीटों के लिए उप चुनाव होने वाले हैं जिसको लेकर भाजपा (BJP) और कांग्रेस दोनों ही तैयारियां तेज कर चुकी हैं।

Madhya Pradesh Cabinet ने चुनाव से पहले की बैठक, अहम प्रस्तावों को मिली मंजूरी

Minister Brijendra Yadav बांट रहे थे महिलाओं को साड़ी, वीडियो वायरल होने पर मंत्री जी ने दी सफाई

Investigation on selling Ahilyabai’s assets : मुख्यमंत्री चौहान ने कहा होगी देवी अहिल्या बाई के संपत्तियों को बेचने की जांच

14 BJP ministers will contest on MP By-elections : मध्यप्रदेश में 14 मंत्रियों को लड़ना है विधानसभा उपचुनाव, सिंधिया शिवराज समेत कई बड़े नाम है शामिल

Advertisement