Jyotiraditya Scindia के बयान से मची Congress में खलबली, BJP के प्रचंड जीत का किया दावा

Madhya Pradesh : मध्य प्रदेश में होने वाले 28 सीटों को लेकर उपचुनाव (MP By-elections) की तैयारियां तेज हो गई है। भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) दोनों ही पार्टियां जीत का दावा कर रही है और एक दूसरी पार्टी को नीचा दिखाने का कोई भी मौका नहीं गंवाना चाह रही। दोनों ही पार्टियों के नेता और कार्यकर्ता एक दूसरे पर पलटवार कर रहे हैं और जीत का दावा कर रहे हैं। इसी कड़ी में अपने पांच दिवसीय ग्वालियर दौरे पर ग्वालियर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। ‌ज्योतिरादित्य सिंधिया के एक बयान से कांग्रेस पार्टी में खलबली मची दिखाई देने लगी जिसमें उन्होंने कमलनाथ (Kamalnath) की निंदा करते हुए उन्हें गद्दार कहा। ‌

Jyotiraditya Scindia के बयान से मची Congress में खलबली, BJP के प्रचंड जीत का किया दावा

Jyotiraditya Scindia के बयान से मची Congress में खलबली, BJP के प्रचंड जीत का किया दावा

सभी सीटों में सिंधिया ने किया जीतने का दावा

मध्य प्रदेश में 28 सीटों को लेकर विधानसभा उपचुनाव होने वाले हैं। अपने पांच दिवसीय दौरे पर ग्वालियर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने भाजपा के सभी 28 सीटों पर जीत का दावा करते हुए कांग्रेस पार्टी के जीत नहीं हासिल करने का दावा किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के नेतृत्व में जीत हासिल करने का ऐलान किया और कहा कि शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश का नेतृत्व कर के मध्य प्रदेश में जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि ग्वालियर क्षेत्र में सबसे अधिक विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने वाला है और विश्वास है कि ग्वालियर चंबल की जनता भारी मतों से भाजपा को विजई बनाएगी।

ग्वालियर चंबल को नजरअंदाज करने का लगाया आरोप

सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कांग्रेस के कमलनाथ (Kamalnath) सरकार पर ग्वालियर चंबल क्षेत्र को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया और कहा कि जब भी सिंधिया ने ग्वालियर चंबल क्षेत्र के विकास की बात की तब तब कमलनाथ ने अनदेखा किया। उन्होंने कहा कि मैं कमलनाथ से पूछना चाहता हूं कि आखिर उन्होंने 15 महीने तक मुख्यमंत्री रहते हुए क्यों क्षेत्र के विकास की ओर ध्यान नहीं दिया और क्यों एक बार भी चंबल ग्वालियर क्षेत्र का दौरा नहीं किया। ‌इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस पार्टी के कमलनाथ सरकार को गद्दार भी कहा और कहा कि उन्हें केवल अपनी सत्ता बचाने की चिंता रहती है।

मुख्यमंत्री चौहान की जमकर की तारीफ

जहां एक और भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कांग्रेस पार्टी की जमकर आलोचना की तो वहीं दूसरी ओर मध्यप्रदेश के भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM SHIVRAJ SINGH CHAUHAN) की जमकर तारीफ की। सिंधिया ने कहा कि 5 महीने के शासनकाल में ही शिवराज चौहान ने चोरी खोल कर जनता के सामने रख दी। शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में विकास के अनेकों काम किए और कई महत्वपूर्ण योजनाओं का शिलान्यास किया और किसानों के हित में भी काम किया।

उन्होंने असंभव को संभव किए जाने की बात का श्रेय शिवराज सिंह चौहान को दिया। बता दें कि मध्य प्रदेश में 3 नवंबर को विधानसभा उप चुनाव होने वाले हैं और 10 नवंबर को उपचुनाव के परिणाम की घोषणा होने वाली है। मध्य प्रदेश में चुनाव को मद्देनजर रखते हुए आचार संहिता लागू कर दी गई है और प्रदेश में दोनों ही अपने अपने जीत के लिए प्रयत्नशील है।

PCC chief Kamalnath के काफिले पर हुआ पथराव, जमकर नारेबाजी के साथ दिखाए काले झंडे

पूर्व मंत्री PC Sharma ने लगाया BJP पर किसानों की खरीद का आरोप, भाजपा की “ईस्ट इंडिया कंपनी” से की तुलना

Minister Brijendra Yadav बांट रहे थे महिलाओं को साड़ी, वीडियो वायरल होने पर मंत्री जी ने दी सफाई

MP Food Minister BisahuLal Singh’s Photo Viral : नोट बांटते हुए मध्य प्रदेश के खाद्य मंत्री का वीडियो हुआ वायरल, कांग्रेस ने कहा – होनी चाहिए कार्रवाई

Advertisement