Scindia ने लगाया Kamalnath पर गद्दारी का आरोप, कहा- केवल सप्ताह और तिजोरी की चिंता करते हैं कमलनाथ

Madhya Pradesh : मध्यप्रदेश में विधानसभा उपचुनाव (MP By-elections) की तारीख नजदीक आने वाली है और अब नेताओं एवं कार्यकर्ताओं का चुनावी दौरा तेज हो गया है। ‌कांग्रेस पार्टी को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया आपने पांच दिवसीय दौरे पर है ग्वालियर पहुंचे जहां उन्होंने कांग्रेस के मध्य प्रदेश अध्यक्ष और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर हमला बोला। सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कमलनाथ (Kamalnath) पर गद्दारी का आरोप लगाया और कहा कि कमलनाथ को केवल अपनी कुर्सी की चिंता है और वह केवल अपनी तिजोरी भरना चाहते हैं।

Scindia ने लगाया Kamalnath पर गद्दारी का आरोप, कहा- केवल सप्ताह और तिजोरी की चिंता करते हैं कमलनाथ

Scindia ने लगाया Kamalnath पर गद्दारी का आरोप, कहा- केवल सप्ताह और तिजोरी की चिंता करते हैं कमलनाथ

पांच दिवसीय दौरे पर हैं सिंधिया

ग्वालियर चंबल में सबसे अधिक 16 सीटों को लेकर एक ग्वालियर क्षेत्र में सबसे अधिक नेताओं का जमावड़ा लग रहा है और अब दूसरी बार ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ग्वालियर दौरे पर हैं। आपको बता दें कि सिंधिया पांच दिवसीय ग्वालियर दौरे पर गए हुए हैं जहां उन्होंने कमलनाथ (Kamalnath) पर जमकर निशाना साधा साथ ही शिवराज सिंह चौहान और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली सरकार पर जीत का भरोसा जताया। सिंधिया ने कहा कि मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी प्रचंड जीत हासिल करेगी और भाजपा को बहुमत मिलेगा। सिंधिया ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वह कार्यकर्ताओं से भी बैठक करेंगे।

15 महीनों में एक बार भी नहीं दिखे कमलनाथ

सिंधिया ने ग्वालियर में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) को घेरते हुए कहा कि उन्होंने 15 महीनों के अपने शासनकाल में एक बार भी ग्वालियर चंबल का दौरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि एक भी विकास के कदम कांग्रेस पार्टी के द्वारा नहीं उठाए गए उन्होंने पूरे मध्यप्रदेश राज्य के साथ गद्दारी की है। सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कहा कि कमलनाथ को केवल अपने पिचोरी भरने की चिंता रहती थी और कमलनाथ केवल सत्ता में बने रहना चाहते हैं। इतना ही नहीं सिंधिया ने कहा कि ग्वालियर क्षेत्र सिंधिया की जिम्मेदारी थी इस कारण कांग्रेस पार्टी के द्वारा विकास का कोई भी काम नहीं किया गया।

काफिले पर हमले को कहा चिंता का विषय

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ (Kamalnath) के काफिले पर हमला हुआ है इसको लेकर हमले को निंदा का विषय कहा। ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कहा कि किसी के भी काफिले पर हमला होना काफी चिंता का विषय है क्योंकि जब हम राजनीति में होते हैं तो एक दूसरे के मुद्दे को आमने सामने रखते हैं और सवाल जवाब करते हैं। हालांकि सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी के विचारों और कांग्रेस पार्टी के स्तर के पैमाने को जाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए। ‌

सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस पार्टी ने राज्य में 15 महीने के शासनकाल में कोई भी विकास का काम नहीं किया। ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने यह भी कहा कि मध्यप्रदेश में अब विकास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार करेगी और भाजपा के शिवराज सरकार की ओर से मध्य प्रदेश में विकास योजनाओं की शुरुआत की जा चुकी है।

पूर्व मंत्री PC Sharma ने लगाया BJP पर किसानों की खरीद का आरोप, भाजपा की “ईस्ट इंडिया कंपनी” से की तुलना

PCC chief Kamalnath के काफिले पर हुआ पथराव, जमकर नारेबाजी के साथ दिखाए काले झंडे

Madhya Pradesh Cabinet ने चुनाव से पहले की बैठक, अहम प्रस्तावों को मिली मंजूरी

Minister Brijendra Yadav बांट रहे थे महिलाओं को साड़ी, वीडियो वायरल होने पर मंत्री जी ने दी सफाई

 

Advertisement