Akshay Kumar Emotionals : अक्षय कुमार के करीबी दोस्त का हुआ निधन देखे , खुद को कैसे संभाला

Akshay Kumar Emotionals :  हिंदी फिल्म ( Bollywood Actors  ) उद्योग का एक जाना-माना चेहरा अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) की देश और विदेश में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है ! सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें फॉलो करते हैं , और उनके पोस्ट और वीडियो को लाइक भी करते हैं ! आपको बता दें कि कुछ समय पहले अक्षय कुमार ( Actors Akshay  Kumar )  ने अपने सोशल मीडिया यानी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट ( Instagram Account )  पर एक बेहद इमोशनल ( Emotional ) पोस्ट शेयर किया है !

Akshay Kumar Emotionals

Akshay Kumar Emotionals

Akshay Kumar Emotionals

इस पोस्ट ने उनके फैंस को भी काफी इमोशनल कर दिया था !  आपको बता दें कि अक्षय ( Akshay Kumar ) ने एक करीबी दोस्त खो दिया है ! जिसे वह सालों से जानते थे , और जो उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा भी था ! अक्षय इस शख्स के निधन से सदमे में हैं ! और उन्होंने नम आंखों और टूटे दिल के साथ उनके लिए एक अलविदा पोस्ट साझा किया !

अक्षय कुमार के करीबी दोस्त का निधन

सुपरस्टार अक्षय कुमार  ( Super Star Akshay Kumar )  के दोस्त  मिलन जाधव का कुछ दिन पहले निधन हो गया ! आपको बता दें कि इस बात से एक्टर को गहरा धक्का लगा है  ! और वह काफी दुखी भी हुए  !  आपको बता दें , कि मिलन पिछले 15 साल से  दोस्त थे  ! और उनका जाना अक्षय कुमार के लिए बेहद बुरी खबर है ! जैसे ही अक्षय ने अपने दोस्त मिलान के निधन के बारे में सुना वो बहुत  गये ! और उनकी आँखों से पानी गिरने लगा ! वो बहुत दुखी हो गए थे ! और साथ ही उनके फेन्स भी दुखी हो गए थे ! वो खुद जानते उन्होंने उस दिन खुद को कैसे संभाला है !

टूटे दिल और नम आंखों के साथ विदा किया

अक्षय कुमार( Akshay Kumar ) ने सोशल मीडिया पर मीटिंग के लिए जो पोस्ट किया है  ! उसमें लिखा है ! आप हमेशा अपने फंकी हेयर स्टाइल  ( Akshay Hair Style )और खूबसूरत मुस्कान की वजह से भीड़ में सबसे अलग खड़े रहे हैं ! आपने हमेशा इस बात का ख्याल रखा है कि मेरे बाल कभी खराब न हों ! आप मेरे सेट की जान थे, मेरे हेयर स्टाइलिस्ट 15 साल से अधिक समय तक.. मिलन जाधव ( Milan Jadav )मुझे विश्वास नहीं हो रहा है ! कि आपने हमें छोड़ दिया  मैं आपको मिलानो की बहुत याद आएगी ! शांति ,अक्षय ने इस कैप्शन के साथ जो तस्वीर शेयर की है वह काफी पुरानी है !और इसमें मिलन जाधव अक्षय के बाल सेट करते नजर आ रहे हैं !

Advertising
Advertising

यह भी जाने : Pradhan Mantri Awas Yojana में लाभार्थियों की सूची के लिए पहचान और चयन कैसे होता है, यहाँ जाने