Bhool Bhulaiya 2 : देखिये क्या है भूल भुलैया 2 की डरावनी कहानी

Bhool Bhulaiya 2 :  इस फिल्म ( Bollywood Film ) में कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan ), कायरा आडवाणी ( Kiara Advani ) और तब्बू ( Tabbu ) ने बहुत अच्छा किरदार निभाया है ! यह फिल्म सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है ! इस फिल्म में एक बार फिर मंजुलिका  (Manjulika )की कहानी को  दिखाया गया है ! लेकिन इस बार कुछ  अलग अलग टिवस्ट देखने को मिलने वाले है ! इससे पहले आप इस फिल्म ( Bollywood Film ) को देखने जा रहे हो तो इस रिव्यु को जरूर पढ़े !

Bhool Bhulaiya 2

Bhool Bhulaiya 2

Bhool Bhulaiya 2

2007 में भूल भुलैया ( Bollywood Film ) आई जिसमे अक्षय कुमार और विद्या बालन ( Vidya Balan ) जो की मंजुलिका का किरदार निभा रही थी  ! और लोगो को खूब डराया था ! तो वही आदित्य अक्षय कुमार और छोटा पंडित राजपाल यादव ( Rajpal Yadav ) ने बहुत कॉमेडी क्र के दर्शको को हंसाया था !

इस हॉरर और कॉमेडी ( Bollywood Film ) फिल्म को लोगो ने बहुत पसंद किया था !  और आज भी वो फिल्म लोगो को याद है किसी को डरती है ! तो किसी को रुलाती है ! उसी को चलते हुए !  जब भूल भुलैया 2 का  ऐलान  हुआ तो  कई फेन्स  खुश हुए तो कई फेन्स निराश हुए है !

इस फिल्म की स्टोरी क्या है

कार्तिक आर्यन ,तब्बू  और कियारा आडवाणी की ये  ( Bollywood Film ) फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ ! तो काफी फेन्स को मजा नहीं आया जिससे  इसके बॉक्स ऑफिस ( Bollywood Box Office ) पर असर पढ़ा है ! काफी फेन्स को इस फिल्म से बहुत उम्मीद थी ! लेकिन यह फिल्म पहले वाली भूल भुलैया ( Bhool Bhulaiya ) से फीकी पढ़ गईइस फिल्म की कहानी एक हवेली से शुरुआत होती ह !

जिसमे मंजुलिका की आत्मा से परेशान  तांत्रिक हो कर  उससे एक कमरे में बंद कर देते है !  18 साल बाद मंजुलिका उस हवेली से आजाद हो जाती है ! जिससे शुरू होता भागदौड़ और डर का खेल ,राजपाल यादव एक बार फिर छोटा पंडित के किरदार में नजर आते दिख रहे है ! जो की इस फिल्म में कॉमेडी का किरदार निभाते है ! तो वही कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan ) ररुहबाबा बन क्र लोगो के मरे  हुए घरवालों को उनसे मिला करवाने में लगे है !

 यह भी जाने : Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma : जानिए इस शो में दयाबेन की कॉमेडी कहानी