Income With 5 Rupee Coin : अगर आपके पास भी है 5 रुपये का यह सिक्का तो रातो रात हो जाओगे मालामाल

Income With 5 Rupee Coin : पुराने सिक्के ( Old Coin ) के बदले मिल रहे हैं 5 लाख रुपए, जानिए कैसे अगर आप भी अपने पास पड़े पुराने सिक्कों को ऑनलाइन बेचने की कोशिश कर रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताएंगे जिससे आप अपने 5 रुपये के सिक्का ( 5 Rupee Coin ) को ऑनलाइन बेच सकते हैं। पास में पड़े अनोखे सिक्के ( Unique Coin ) को ऑनलाइन मार्केट में आसानी से बेचा जा सकता है !

Income With 5 Rupee Coin

<yoastmark class=

हां, लेकिन आए दिन कुछ वेबसाइटें पुराने सिक्के ( Old Coin ) बेचने की खबरें छापती रहती हैं और बताती हैं कि फलां नोट या सिक्के बेचकर उन्हें इसके पैसे मिलेंगे। अब 5 रूपए सिक्का ( 5 Rupee Coin ) बेचने को लेकर खबर आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि जिनके पास 5 रुपए का नोट है वे पंडित जवाहरलाल नेहरू की फोटो वाला अनोखे सिक्के ( Unique Coin ) बेचें उन्हें इसके लिए लाखों रुपए मिलेंगे। हालाँकि, यह बात भी किसी आधिकारिक वेबसाइट ने नहीं बताई है बल्कि इंटरनेट पर उपलब्ध वेबसाइटें ऐसा कह रही हैं !

Unique Coin

बाजारों में इस सिक्के से ज्यादा कुछ नहीं खरीदा जा सकता, लेकिन अगर आपके घर में पुराने सिक्के ( Old Coin ) हैं तो खुश हो जाइए क्योंकि इसके बदले आपको लाखों रुपये मिलेंगे। जब 5 रुपये का सिक्का ( 5 Rupee Coin ) जारी हुआ था तो उस समय यह काफी चलन में था, लेकिन वर्तमान में यह अनोखा सिक्का ( Unique Coin ) केवल वैश्विक बाजार में ही ऊंची कीमत पर बिकता है, इसका बाजार में इस्तेमाल नहीं होता है। कुछ भी खरीदने के लिए बाजार. यह संभव है

5 Rupee Coin को ऑनलाइन कैसे बेचें

  1. अपने अनोखा सिक्का ( Unique Coin ) बेचने के लिए सबसे पहले आपको पुराने सिक्के बेचने के लिए वेबसाइट www.Quikr.com पर जाना होगा।
    आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के बाद आप सीधे होम पेज पर आ जायेंगे।
  2. होममेड पर जाने के बाद आपको यहां एक रजिस्ट्रेशन बटन दिखाई देगा, उस पर क्लिक करें।
  3. जैसे ही आप रजिस्ट्रेशन बटन पर क्लिक करेंगे आपके सामने एक नया पेज खुलेगा जिसमें आपको अपनी ईमेल आईडी और फोन दर्ज करना होगा।
  4. आपसे नंबर और अन्य जानकारी मांगी जाएगी जिसे आपको दर्ज करना होगा।
  5. इसके बाद आपका अकाउंट यहां सफलतापूर्वक बन जाएगा।
  6. अब आपको यहां अपनी ईमेल आईडी और फोन नंबर वेरिफाई करना होगा।
  7. अब अपने 5 रुपये के सिक्के ( 5 Rupee Coin ) की फोटो पर क्लिक करें और उसे यहां अपलोड करें!
  8. इसके बाद अब जो भी आपका पुराना सिक्का ( Old Coin ) लेना चाहेगा वह आपसे संपर्क करेगा।

10 Rupee Note Sell Online : 10 रुपये का यह अनोखा नोट बेचकर बन सकते हो आप भी लाखो रुपये के मालिक