Sell 786 Old Notes : 786 वाले पुराने नोट बेचकर आप कमा सकते है लाखों रुपए, आइये जानते है कैसे

Sell 786 Old Notes : पुराने और दुर्लभ करेंसी नोटों ( Old Note ) और सिक्कों के संग्राहक मूल्यवान संग्रहणीय वस्तुओं को ऑनलाइन क्लासिफाइड प्लेटफॉर्म पर बेचकर अच्छी कमाई कर रहे हैं ! यदि आप भी पुरानी और ऐतिहासिक मुद्राओं को इकट्ठा करने के शौकीन हैं और आपके संग्रह बॉक्स या वॉलेट में कोई 786 अंक हैं यदि आपके पास कोई पुराना है आसपास पड़े प्रिंटेड नोट आप सभी घर बैठे इस नोट ( 786 Number Old Note ) के बदले में अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं।

Sell 786 Old Notes

Sell 786 Old Notes

Sell 786 Old Notes

मीडिया रिपोर्ट्स को मिली जानकारी के मुताबिक भारत में इस त्योहारी सीजन पर 786 अंकों के पुराने नोटों ( 786 Number Old Note ) की कीमत आसमान छू रही है, ऐसे में अगर आपके पास भी 786 अंकों का अनोखा और ऐतिहासिक नोट ( Old Note ) है तो आप इस नोट को बेचकर रातों-रात करोड़पति बन सकते हैं ! आपको इन नोटों को बेचने ( Old Note Sell ) के लिए कहीं जाने की आवश्यकता नहीं है, आपको बस इस लेख में दी गई प्रक्रिया के माध्यम से इन नोटों की एक स्पष्ट तस्वीर क्लिक करके अपलोड करनी है।

Sell 786 Old Notes

पुराने और दुर्लभ ऐतिहासिक नोटों ( Old & Rare Note ) को जमा करना कई उम्मीदवारों का शौक होता है, लेकिन क्या आप सभी उम्मीदवारों को पता है कि आपका यह शौक आपको रातों-रात करोड़पति बना सकता है क्योंकि भारत के इस त्योहारी सीजन में हाल ही में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर 786 अंक पुराने प्रिंटेड नोटों ( 786 Number Old Note ) की कीमत आसमान छू रहा है और कई उम्मीदवार इन नोटों के बदले अच्छी कमाई कर रहे हैं। अगर वहां कोई नोट पड़ा है तो आप इस नोट को बेचकर ( Old Note Sell ) अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं।

Old Note Value

पुराने और अनूठे सिक्कों ( Old Coins ) को इकट्ठा करना कई उम्मीदवारों के लिए एक शौक है, लेकिन जब उन्हें पैसे की सख्त जरूरत होती है, तो ये संग्रहणीय वस्तुएं आपको लाखों रुपये कमा सकती हैं, क्योंकि हाल ही में इंडियामार्ट, ई-बे और क्विकर जैसे वर्गीकृत पुराने नोटों को बेचकर ( Old Note Sell ) लाखों रुपये कमाए जा सकते हैं। प्लेटफॉर्म्स पर छपा नंबर 786, यहां पैसे कमाने के लिए स्टेप-बाय-स्टेप गाइड है।

Advertising
Advertising

Specialty In 786 Old Notes

हाल ही में भारत के इस त्योहारी सीजन में 786 नंबर वाले पुराने नोटों ( 786 Number Old Note ) की कीमत आसमान छू रही है क्योंकि हमारे देश में 786 नंबर को बहुत शुभ माना जाता है और कई उम्मीदवारों का मानना है कि यह नोट उन्हें घर में रखेगा। लक्ष्मी का आगमन होता रहता है। इसके साथ ही मुस्लिम वर्ग के उम्मीदवार 786 सीरियल नंबर को अल्लाह से जुड़ा मानते हैं, यह सब खासियत है कि कई उम्मीदवार 786 अंकों के साथ छपे पुराने नोटों ( Old Notes ) के बदले लाखों रुपये प्रदान कर रहे हैं, इसके बदले में आप अच्छी खासी कमाई भी कर सकते हैं।

786 Number Old Note Sell ?

पुराने नोटों  ( Old Note ) और ऐतिहासिक मुद्राओं के संग्राहकों के मन में अक्सर यह सवाल होता है कि पुराने नोट कहां बेचे जाएं ! तो आइए जानते हैं सभी उम्मीदवारों के लिए. कर रहे हैं। अगर आपके पास 1, 5, 10, 20, 50 या 100 या 2000 रुपये का कोई नोट आपके कलेक्शन बॉक्स या वॉलेट में पड़ा है तो आप घर बैठे रातों-रात लाखों रुपये कमा सकते हैं क्योंकि इंडियामार्ट, ई-बे और ये पुराने नोट आपको Quikr जैसे क्लासीफाइड प्लेटफॉर्म पर आसानी से बेचा ( Old Note Sell ) जा सकता है।

786 Number Old Note कैसे बेचे?

  • 786 नंबर वाले इन पुराने नोटों को बेचने ( Old Note Sell ) के लिए सबसे पहले आपको आधिकारिक वेबसाइट www.ebay.com पर जाना होगा।
  • आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के बाद, हम आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित होंगे।
  • होम पेज पर दिए गए दिन की मदद से रजिस्ट्रेशन का काम पूरा करें।
  • पंजीकरण कार्य पूरा करने के बाद आपको सभी उम्मीदवारों के लिए विक्रेता के रूप में खाता बनाना होगा।
  • अब सभी अभ्यर्थियों को अपने लिए तैयार खाते में क्रमांक 786 वाले नोटों ( 786 Number Old Note ) की स्पष्ट तस्वीर क्लिक कर अपलोड करनी होगी।
  • फोटोग्राफ अपलोड करने के बाद विक्रेता खुद आपसे संपर्क करेगा और इस नोट के बदले में मांगी गई राशि आपको देगा।

Old 786 Note Face Value

मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक पुराने सिक्कों ( Old Coins ) और ऐतिहासिक मुद्राओं की कीमत उसकी ऐतिहासिकता के आधार पर मुहैया कराई जाती है, अगर आप भी पुराने नोटों को रंगने के शौकीन हैं और कोई पुराना नोट सीरियल नंबर 786 ( 786 Number Old Note ) आपके कलेक्शन बॉक्स में पड़ा है. तो आप सभी सिर्फ इन नोटों की स्पष्ट तस्वीर क्लिक करके घर बैठे लाखों रुपए कमा सकते हैं। मीटर बल द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार यदि आपके संग्रह बॉक्स में 786 नंबर वाला कोई पुराना नोट ( Old Note ) पड़ा है तो आपको उस नोट के बदले ₹300000 तक की राशि दी जा सकती है।

यह भी देखे :- Old 50 Paisa Coin Value : यह 50 पैसे का पुराना सिक्का यहाँ बिक रहा हे 1 लाख रूपए में, जानिए कैसे

>