DA बढ़ोतरी का मिलेगा फायदा, नवंबर में खाते में आएंगे 45,000 रुपये तक, 3 महीने का एरियर भी मिलेगा

DA Hike Big Good News : केंद्र राज्य सरकार की ओर से कर्मचारियों को बड़ी राहत दी गई है ! उनका महंगाई भत्ता ( Dearness Allowance ) बढ़ा दिया गया ! इन्हें जुलाई से महंगाई भत्ते का भुगतान किया जाएगा ! ऐसे में कर्मचारियों को 3 महीने के महंगाई भत्ते ( DA Hike ) एरियर का भी लाभ मिलेगा ! उनके खाते में 45,000 रुपये तक आएंगे.

DA Hike Big Good News

DA Hike Big Good News

DA Hike Big Good News

त्योहार से पहले राज्य सरकार की ओर से कर्मचारियों को अहम राहत दी गई है ! दरअसल, उन्हें बकाया महंगाई भत्ता ( Dearness Allowance ) का भुगतान किया जाएगा ! इससे नवंबर माह से उनके खाते में 45,000 रुपये तक की रकम आ जाएगी ! इन्हें 4.8 फीसदी की दर से महंगाई भत्ते ( DA Hike ) देने का फैसला किया गया है.

निगम कर्मचारियों को 4.8% महंगाई भत्ता

तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक वीसी सज्जनर ने बड़ी घोषणा की ! उन्होंने कहा कि निगम के कर्मचारियों को 4.8 फीसदी महंगाई भत्ता ( Dearness Allowance ) दिया जाएगा ! इस साल जुलाई से लंबित महंगाई भत्ते का भुगतान जल्द किया जाएगा ! इससे कर्मचारियों के खातों में बड़ी रकम बढ़ जाएगी ! जुलाई से अक्टूबर तक का बकाया महंगाई भत्ते ( DA Hike ) एरियर भी उन्हें दिया जायेगा.

लंबित सभी 9 महंगाई भत्तों को मंजूरी

इसके साथ ही अब तक लंबित सभी 9 महंगाई भत्ते को मंजूरी दे दी गई है ! कर्मचारियों को मौजूदा महंगाई भत्ता ( Dearness Allowance ) का भुगतान अक्टूबर महीने के वेतन के साथ किया जाएगा ! नवंबर महीने में भी उनके खाते में बड़ी रकम देखने को मिलेगी.

DA Hike Big Good News एरियर सहित वेतन का लाभ

आपको बता दें कि टीएसआरटीसी द्वारा 2019 से किश्तों में 9 महंगाई भत्ते ( DA Hike ) को मंजूरी दी गई है ! निगम द्वारा कर्मचारियों को सभी लंबित डीए का भुगतान भी किया गया है ! अब जुलाई 2023 से 4.8 फीसदी महंगाई भत्ते को मंजूरी दे दी गई है ! जिसका लाभ कर्मचारियों को मिलेगा ! ऐसे में 3 महीने के एरियर के साथ वेतन का लाभ दिया जाएगा ! महंगाई भत्ता ( Dearness Allowance ) एरियर की राशि उन्हें अक्टूबर माह के वेतन के साथ प्रदान की जायेगी.

SBI PPF Interest Rates : बड़ी खबर, पीपीएफ पर SBI देता है सबसे ज्यादा ब्याज, यहां जानें ब्याज और फायदे

Post Office MIS Open Account : पत्नी के नाम खोलें ये खाता, हर साल मिलेंगे 1 लाख 11 हजार रुपये