Employees DA Arrears : कर्मचारी के लिए अच्छी खबर, दशहरे तक मिलेगी डीए बकाया की किस्त

Employees DA Arrears : कर्मचारी महंगाई भत्ते ( Dearness Allowance ) बकाया, डीए बढ़ोतरी, जीपीएस, कर्मचारियों की छुट्टी: कर्मचारियों के लिए मुख्यमंत्री की ओर से बड़ी घोषणा की गई है ! इसके तहत एक तरफ जहां उन्हें महंगाई भत्ते ( DA Hike ) के बकाए का लाभ दिया जाएगा ! वहीं उनके लिए गारंटीड पेंशन योजना शुरू की जाएगी.

Employees DA Arrears

Employees DA Arrears

Employees DA Arrears

दशहरा तक डीए एरियर की एक किस्त का भुगतान

सरकारी कर्मचारियों को दशहरा तक बकाया महंगाई भत्ते ( Dearness Allowance ) की एक किस्त का भुगतान कर दिया जाएगा ! आंध्र प्रदेश राजपत्रित अधिकारी संघ की 21वीं बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि गारंटीड पेंशन योजना को लागू करने के लिए जल्द ही एक अध्यादेश जारी किया जाएगा ! महंगाई भत्ते ( DA Hike ) इस पेंशन योजना ने अंशदायी पेंशन योजना का स्थान ले लिया !

महिला कर्मचारियों को 5 आकस्मिक अवकाश लाभ

सीएम ने कर्मचारियों के लिए और भी कई घोषणाएं कीं ! उन्होंने कहा कि जीपीएस अन्य राज्यों के लिए रोल मॉडल बनने जा रहा है ! इसके लिए कई बैठकें हो चुकी हैं ! महंगाई भत्ते ( Dearness Allowance ) नई प्रणाली को अन्य देशों द्वारा लागू विभिन्न पेंशन योजनाओं का अध्ययन करने के बाद डिजाइन किया गया है ! महंगाई भत्ते ( DA Hike ) इतना ही नहीं, मुख्यमंत्री ने एक महत्वपूर्ण घोषणा में कहा कि चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत महिला कर्मचारियों को भी 5 आकस्मिक अवकाश का लाभ दिया जाएगा.

Employees DA Arrears

मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी जिलों में टी को 16 प्रतिशत तक बढ़ाने के अलावा बिचौलियों को हटाने के लिए आउटसोर्स कर्मचारियों का एक निगम बनाया गया ! महंगाई भत्ते ( DA Hike ) इसके अलावा 1468 वेद विधान परिषद कर्मचारियों की सेवाएं नियमित कर दी गई हैं ! महंगाई भत्ते ( Dearness Allowance ) इसके साथ ही कर्मचारियों की सेवानिवृत्ति की आयु भी 60 से बढ़ाकर 62 वर्ष कर दी गई है.

SBI New FD Plan : SBI की FD में 5 लाख रुपये निवेश करके पाएं 10 लाख, जानिए पूरा कैलकुलेशन

Bajaj Platina 110 ABS : लोग खरीद रहे है ये धांसू लुक बाइक, कम कीमत में देती है लाजवाब फीचर्स

PM Awas Scheme Beneficiary List : सिर्फ इनको मिलेंगे आवास योजना के पैसे, लिस्ट में नाम देखें