Fixed Deposits Big News : 3 बैंकों ने बदल दी FD की ब्याज दरें, मिल रहा है 8 फीसदी से ज्यादा ब्याज

Fixed Deposits Big News : अगस्त महीना कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है ! भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने रेपो रेट में कोई बदलाव नहीं किया है ! इसके बावजूद कई बैंकों ने फिक्स्ड डिपॉजिट ( Fixed Deposits ) की ब्याज दरों में बदलाव किया है ! इतना ही नहीं, इन बैंकों की ओर से 8 फीसदी से ज्यादा ब्याज दिया जा रहा है ! ये सभी छोटे वित्त बैंक हैं !

Fixed Deposits Big News

Fixed Deposits Big News

Fixed Deposits Big News

इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक

इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक ( Equitas Small Finance Bank ) ने अपनी नई ब्याज दरें 21 अगस्त से प्रभावी कर दी हैं ! बैंक आम नागरिकों को 7 दिन से लेकर 10 साल तक की फिक्स्ड डिपॉजिट ( Fixed Deposits ) पर 8.50 फीसदी ब्याज दे रहा है ! 1 साल, 1 साल एक दिन, 1 साल 444 दिन, 445 दिन से 18 महीने, 888 दिन, 889 दिन से 3 साल और 2 दिन से 443 दिन की एफडी पर 8 फीसदी से ज्यादा ब्याज मिल रहा है ! सबसे ज्यादा ब्याज 444 दिन की एफडी पर है, दरें 8.50 फीसदी हैं !

Suryoday Small Finance Bank

सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक ( Suryoday Small Finance Bank ) ने इस महीने फिक्स्ड डिपॉजिट की ब्याज दरों में भी बदलाव किया है ! बैंक 4 फीसदी से 8.60 फीसदी तक ब्याज दे रहा है ! वरिष्ठ नागरिकों को 50 बेसिस प्वाइंट ज्यादा ब्याज मिल रहा है ! नई दरें 7 अगस्त से लागू हो गई हैं ! 2 साल से 3 साल की फिक्स्ड डिपॉजिट ( Fixed Deposits ) पर सबसे ज्यादा ब्याज मिल रहा है ! सामान्य नागरिकों के लिए दरें 8.60% और वरिष्ठ नागरिकों के लिए 9.10% हैं !

Utkarsh Small Finance Bank

उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक ( Utkarsh Small Finance Bank ) ने भी एफडी ब्याज दरों में बदलाव किया है ! बैंक 7 दिन से 10 साल की एफडी पर 4% से 8.50% तक ब्याज दे रहा है ! नई दरें प्रभावी हैं 1095 दिनों की फिक्स्ड डिपॉजिट ( Fixed Deposits ) पर सबसे ज्यादा ब्याज मिलता है, आम नागरिकों के लिए दरें 8.50% हैं !

LIC Jeevan Akshay Plan : पेंशन की टेंशन ख़त्म, LIC की इस पॉलिसी से सुरक्षित रहेगा भविष्य

UP Awas Vikas Yojana List : गरीबों को मिलेगा 13 लाख रुपए का घर, यहाँ से लिस्ट में नाम चेक करें

DA Arrear Confirm : DA में 9% की बढ़ोतरी, आदेश जारी, 3 महीने का देना होगा DA एरियर