Pulsar को कबाड़ बना देंगी Honda Hornet, चार्मिंग लुक और झमझमाते फीचर्स के साथ देखे कीमत

Honda Hornet : Pulsar को कबाड़ बना देंगी Honda Hornet, चार्मिंग लुक और झमझमाते फीचर्स के साथ देखे कीमत दोपहिया वाहन निर्माता होंडा मोटरसाइकिल्स एंड स्कूटर्स इंडिया ( Honda Motorcycles & Scooters India ) देश में अपनी अलग पैठ रखती है ऐसे में इस ने भारत में अपनी नई 2023 हॉर्नेट 2.0 को लॉन्च कर दिया है ! इसकी एक्स-शोरूम कीमत 1.39 लाख रुपये रखी गई है ! नई हॉर्नेट में कुछ कॉस्मेटिक अपडेट दिए गए हैं और इसका बीएस 6 इंजन OBD2 के अनुरूप है ! नई होंडा हॉर्नेट 2.0 कुल चार रंगों में उपलब्ध है, जिसमें पर्ल इग्नियस ब्लैक, मैट संगरिया रेड मेटैलिक, मैट मार्वल ब्लू मेटैलिक और मैट एक्सिस ग्रे मेटैलिक शामिल हैं !

Honda Hornet

Honda Hornet

Honda Hornet

होंडा हॉर्नेट 2.0 का चार्मिंग लुक और डिजाइन

Honda Hornet 2.0 के लुक और डिज़ाइन की बात करें तो, नई हॉर्नेट में मस्कुलर डिज़ाइन, हेडलाइट असेंबली और एक्स-शेप के टेल लैंप को बरकरार रखा गया है ! होंडा मोटरसाइकिल्स एंड स्कूटर्स इंडिया ( Honda Motorcycles & Scooters India ) हालांकि, इसकी स्पोर्टीनेस को बढ़ाने के लिए इसमें नए ग्राफिक्स दिए गए हैं ! इसमें दिए गए छोटे एग्जॉस्ट और स्प्लिट सीट्स के कारण हॉर्नेट की स्पोर्टीनेस और अधिक बढ़ाती हैं !

होंडा हॉर्नेट 2.0 का दमदार इंजन

होंडा मोटरसाइकिल्स एंड स्कूटर्स इंडिया ( Honda Motorcycles & Scooters India ) इंजन का देखा तो 2023 हॉर्नेट 2.0 को पावर देने के लिए एक नया 184.4cc सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है ! यह इंजन 17bhp पॉवर और 16Nm का टॉर्क जेनरेट करता है ! इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ एक स्लिप और असिस्ट क्लच दिया गया है ! होंडा ने नई 2023 हॉर्नेट 2.0 में 40 किमी प्रति लीटर का माइलेज मिलने का दावा किया है !

Honda Hornet 2.0 के झमझमाते फीचर्स

अब रही फीचर्स का तो हॉर्नेट 2.0 में यूएसडी फ्रंट फोर्क्स, रियर में एक मोनोशॉक सस्पेंशन, अलॉय व्हील्स, सिंगल-चैनल एबीएस के साथ दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक और एक फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है, होंडा मोटरसाइकिल्स एंड स्कूटर्स इंडिया ( Honda Motorcycles & Scooters India ) जिसमें एडजस्टेबल ब्राइटनेस भी इस मोटरसाइकिल में 110 फ्रंट और 140-सेक्शन रियर टायर दिया गया है !

Honda Hornet 2.0 का इनसे होंगा मुकाबला

होंडा मोटरसाइकिल्स एंड स्कूटर्स इंडिया ( Honda Motorcycles & Scooters India ) मुकाबले की बात करे तो होंडा हॉर्नेट 2.0 अपने सेगमेंट में टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 समेत कई अन्य मोटरसाइकिलों से मुकाबला करती है ! टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 एक स्ट्रीट बाइक है जो केवल 1 वेरिएंट और 2 रंगों में उपलब्ध है ! इसमें 177 .4cc का बीएस6 इंजन मिलता है, जो 16.78 बीएचपी की पावर और 15.5 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है !

Honda Hornet 2.0 की कीमत

Honda Hornet 2.0 की कीमत की बात करे तो भारत में कीमत 1.39 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है ! बाइक की बुकिंग चालू की जा चुकी है और इच्छुक ग्राहक इसे होंडा मोटरसाइकिल्स एंड स्कूटर्स इंडिया ( Honda Motorcycles & Scooters India ) की आधिकारिक वेबसाइट या नजदीकी डीलरशिप से बुक कर सकते हैं।

Honda CD 100 : आ रही Honda CD100 की दमदार बाइक मार्केट में तहलका मचाने, तगड़ा इंजन और कम कीमत, देखें

Shine 125 की हेकड़ी निकालने Hero Glamour ने धांसू माइलेज और दनदनाते फीचर्स में मार्केट में मची खलबली