कमलनाथ और कांग्रेस के खिलाफ फतवा जारी, हैदराबाद से उठे विरोध के सुर, क्या है वजह

कमलनाथ और कांग्रेस के खिलाफ फतवा जारी, हैदराबाद से उठे विरोध के सुर, क्या है वजह अयोध्या में बनने जा रहे भव्य राम मंदिर का पूरे देश ने स्वागत किया है ! यहाँ तक की राम मंदिर ( Ram Mandir ) के विरोध में दलीलें देने के लिए सुप्रीम कोर्ट में वकीलों की फ़ौज खड़ी करने वाली कांग्रेस ने भी इसका समर्थन किया है ! राहुल – प्रियंका सहित मध्यप्रदेश ( Madhya Pradesh ) के पूर्व मुख्या मंत्री कमलनाथ ( Kamal Nath ) और दिग्विजय सिंह ने भी राम को आस्था का केंद्र बताते हुए इसका स्वागत किया ! कमलनाथ ने तो भगवा कपडे पहनकर श्री राम और हनुमान जी की पूजा भी की ! इसी बात से मुस्लिम समाज नाराज हो गया है ! और कमलनाथ एवं कांग्रेस के खिलाफ फतवा जारी कर चुनावों में विरोध का एलान किया है !

कमलनाथ और कांग्रेस के खिलाफ फतवा जारी, हैदराबाद से उठे विरोध के सुर, क्या है वजह

कमलनाथ और कांग्रेस के खिलाफ फतवा जारी, हैदराबाद से से उठे विरोध के सुर, क्या है वजह
कमलनाथ और कांग्रेस के खिलाफ फतवा जारी, हैदराबाद से से उठे विरोध के सुर, क्या है वजह

AIMIM के सांसद असदुद्दीन ओवेसी सही कुछ मुस्लिम नेताओं को राम मंदिर ( Ram Mandir ) निर्माण रास नहीं आ रहा है ! ओवेसी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा 5 अगस्त को किये गए अयोध्या में राम मंदिर के लिए किये भूमिपूजन कार्यक्रम को भी गैर संवैधानिक करार दिया ! प्रधान मंत्री सहित उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदी बेन पटेल की मौजूदगी पर सवाल उठाये !

ओवेसी ने कहा की मेरे लिए तो वहां बाबरी मस्जिद थी और रहेगी ! बाबरी मस्जिद को शहीद कर उस जगह मंदिर बनाना गैर संवैधानिक है ! ओवेसी ने राम मंदिर भूमिपूजन का विरोध किया तो मुस्लिम संस्थाएं ! अब इसका समर्थन करने वाले कांग्रेस नेताओ के खिलाफ उतर आया है ! और उनके खिलाफ फतवे जारी करने लगी है !

जामिया निजामिया हैदराबाद से जारी हुआ फतवा  

राम मंदिर निर्माण का विरोध कर रही कांग्रेस के नेताओं ने अचानक यू-टर्न लिया ! और प्रियंका गाँधी , राहुल गाँधी , मध्यप्रदेश ( Madhya Pradesh ) के पूर्व मुख्य मंत्री कमलनाथ ( Kamal Nath ) और पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने तो भगवा कपडे पहनकर भगवान् श्री राम की पूजा ( Ram Mandir ) की और हनुमान चालीसा का पाठ किया ! उनके निर्देश पर प्रदेश भर में कांग्रेस नेताओं ने कांग्रेस कार्यालयों और अपने घरों में हनुमान चालीसा और सुन्दरकाण्ड का पाठ किया !

कमलनाथ ( Kamal Nath ) का ये बदला हुआ रूप देखकर हैदराबाद के मुस्लिम उलेमा नाराज हो गए ! और हैदराबाद की एक तंजीम जामिया निजामिया में नए कमलनाथ और कांग्रेस के खिलाफ फतवा जारी कर दिया ! फतवे में कहा गया की पिछले अरसे से कमलनाथ और कांग्रेस ने जिस तरह से मुसलमानों से मुंह मोड़ा है ! उससे साफ़ है की अब हमारा साथ देना उनकी सियासत के हक़ में नहीं हैं ! कौम को कभी भी कमलनाथ पर पूरा यकीन नहीं था ! फिर भी जिस तरह से उन्होंने कौम के नुमाइंदों के आगे हिन्दुओं से निपट लेने की दलीलें दी थी ! उस पर हमने भी खुलकर उनका हाथ थामा था !

यह भी जाने – PM Gramin Awas Yojana New List : केंद्र सरकार ने जारी की ग्रामीण आवास योजना की नई लाभार्थी सूची

मुख़्यमंत्री मेधावी विद्यार्थी योजना का लाभ लेने के लिए ऐसे करे ऑनलाइन आवेदन

यदि आप SRBpost.com की इस पोस्ट से जुड़ा कोई सवाल पूछना चाहते है ! या आप को अन्य जानकारी चाहते है तो निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है