Rajasthan CM Ashok Gehlot ने की सचिन पायलट की तारीफ, बीजेपी को कहा सरकार गिराने का मंसूबा नाकाम

Rajasthan CM Ashok Gehlot ने की सचिन पायलट की तारीफफ, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट की तारीफ की है। Rajasthan CM गहलोत ने सचिन पायलट के विभाग की बिना नाम लिए ही तारीफ की। उन्होंने सरकार के सबसे बड़े काम का सबसे बड़ा श्रेय पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के उस विभाग को दिया, जिसे वह पहले संभाल रहे थे। 15 अगस्त को झंडारोहण के बाद सीएम गहलोत ने कहा कि देश भर में सबसे अधिक राजस्थान सरकार ने किसी विभाग में सफलता पाई है तो वह मनरेगा है।

Rajasthan CM Ashok Gehlot ने की सचिन पायलट की तारीफ

Rajasthan CM Ashok Gehlot ने की सचिन पायलट की तारीफ

इसके साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि राजस्थान में सरकार गिराने की कोशिश नाकाम हो गई, मंसूबों पर पानी फिर गया। Rajasthan CM ने कहा कि ‌सरकार मजबूत है और राज्य का चौमुखी विकास करेगी। हॉर्स ट्रेडिंग करने वाले धराशायी हो गए हैं और इस सब का श्रेय जनता को जाता है।

लॉकडाउन को लेकर कहा- जानता हूं जनता को हो रही है परेशानी:-

राजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मैं जानता हूं लॉकडाउन के कारण देश की और राज्य की जनता काफी परेशान है। उद्योग धंधे बंद हो गए, लेकिन राजस्थान सरकार ने लोगों को परेशान नहीं होने दिया। जो लोग बाहर रहते थे उनके लिए बसें लगाईं। जो लोग दूसरे राज्यों में जाना चाहते थे उनके लिए भी बसें लगाईं। विदेशों से नागरिकों को लाने के लिए शानदार व्यवस्था की गई। उन्होंने कहा कि कोरोनावायरस विश्व में फैल चुका है और कई लाख लोग इसके शिकार हो चुके हैं। इसीलिए देश के भीतर लॉकडाउन किया गया। ‌

राजस्थान CM Ashok Gehlot ने यह भी कहा कि प्रदेश वासियों ने लॉकडाउन और कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में पूरा सहयोग दिया है। ‌सीएम ने कहा कि कोरोना की जंग से मुझे फक्र है कि हमने पक्ष हो या विपक्ष हो, धार्मिक गुरु हों, डॉक्टर हों, सामाजिक संस्थाएं हों, आम जनता हों अथवा प्रशासनिक अमला, सबके सहयोग का आह्वान किया और राज्य में कोरोना से लड़ने का मॉडल बना। कोरोना के खिलाफ लड़ाई को लेकर देश ही नहीं बल्कि बाहर भी भीलवाड़ा ने अपने शानदार प्रबंधन को लेकर छाप छोड़ी। सीएम ने यह भी कहा कि कोरोना का तार बढ़ता ही जा रहा है मगर हम लोगों की सुरक्षा का हर एक ख्याल रख रहे हैं। ‌

Rajasthan CM ने कहा सरकार गिराने की कोशिश नाकाम:-

आपको बता दें कि राजस्थान में कांग्रेस ने अपनी सरकार बचा ली है और सदन में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विश्वास प्रस्ताव भी पारित कर दिया है। उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट वापस राजस्थान की राजनीति में शामिल हो चुके हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि पार्टी में भाईचारा बरकरार है। बीजेपी की ओर से सरकार गिराने की कोशिश की गई, लेकिन हमारे विधायक एक साथ हैं और एक भी व्यक्ति हमें छोड़कर नहीं गया है।

बता दें कि Rajasthan सरकार में मंत्री शांति धारीवाल ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान में अशोक गहलोत ने बीजेपी को छठी का दूध याद दिला दिया। यहां हमने गोवा, मध्य प्रदेश नहीं बनने दिया। इसके अलावा गहलोत सरकार के मंत्री शांति धारीवाल ने राज्यपाल कलराज मिश्र को रबरकेक स्टैंप जैसा बताया।