UP News : यूपी मोस्ट के वांटेड विकास दुबे की मिली कॉल डिटेल ने सबको चौका दिया है |

यूपी मोस्ट के वांटेड विकास दुबे कि मिली कॉल डिटेल : यूपी के कानपूर में पुलिस और बदमाशों कि मुठभेड़ में आठ जवानो को अपनी जान गंवानी पड़ी ! घटना की जांच यूपी में एसटीएफकर रही है ! एसटीएफ सहित 50 टीमें  विकास दुबे को तलाश केने में जुटी है ! कानपूर में एनकाउंटर के बाद ही  यूपी पुलिस में हड़कंप मच गया है ! घटना से 24 घंटे पहले भी विकास दुबे कि  एक दरोगा से बात हुई थी ! जिसके बाद यह शक गहरा होने लगा की विकास को पुलिस कि  खबर कैसे लग गई ! पुलिस को लग रहा है की पुलिस कि टीम में ही विकास का कोई खबरी है ! और मोस्ट वांटेड बने विकास दुबे की तलाश के लिए पूरी रात छापेमारी करती रही है !

यूपी मोस्ट के वांटेड विकास दुबे कि मिली कॉल डिटेल से सबको चौका दिया है

यूपी मोस्ट के वांटेड विकास दुबे कि मिली कॉल डिटेल से सबको चौका दिया है
UP मोस्ट के वांटेड विकास दुबे कि मिली कॉल डिटेल से सबको चौका दिया है

पुलिस को मिली विकास की कॉल डिटेल में कुछ पुलिस वालो के नम्बर भी मिले है ! एसटीएफ इन सभी पुलिस वालो से पूछताछ कर रही है ! जिनके नंबर विकास के फोन में मिले है जिसे यह माना जा रहा है ! विकास दुबे का पुलिस में कोई खबरी था ! विकास को पकड़ने के लिए पुरे प्रदेश में छापेमारी चल रही है ! पुलिस विकास दुबे के करीबियों पर शिकंजा कस रही है ! विकास को पकड़ने के लिए पुलिस अन्य राज्यों की भी मदद ले रही है !

सीएम योगी ने डीजीपी से पहले ही कह दिया है ! कि जब तक आपरेशन विकास दुबे ख़त्म नहीं हो जाता तब तक लखनऊ आने की जरुरत नहीं है ! पुलिस विकास की तलाश कर रही है ! जहा विकास का आना जाना था ! वे सारी जगाओ को सील कर दिया है ! जहा विकास का आना जाना लगा रहता था !

विकास दुबे सरकारी नंबर वाली गाड़ियों का करता था इस्तेमाल

विकास दुबे के घर से पुलिस को मिली है ! दो अंबेसडर कार खड़ी हुई थी पुलिस की जांच के दौरान पता चला कि इन दिनों गाड़ियों रजिस्टेशन नहीं हुआ है ! विकास दुबे खुद इन बिना रजिस्टेशन की गाड़ियों का इस्तेमाल करता था ! इन गाड़ियों को विकास दुबे को ख़रीदे हुए 1 महीना से ज्यादा हो चूका है ! इसमें पुलिस को ये आशंका है कि  विकास दुबे ने भागने के लिए इन्ही सरकारी गाड़ियों का इस्तेमाल तो नहीं  किया है !

यह भी जानें  :  पहली ही कोशिश में सबसे कम उम्र में IAS ऑफिसर बनने की कहानी