PM Awas Yojana Registration : 31 अक्टूबर तक बढ़ी पीएम आवास की डेट जल्दी करे आवेदन

PM Awas Yojana Registration : केंद्र सरकार प्रधानमंत्री आवास योजना (Pradhan Mantri Awas Yojana ) के तहत आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के सभी लाभार्थियों को आवास की सुविधा प्रदान कर रही है ! राज्य सरकारें भीकम कीमत पर घर उपलब्ध कराने के लिए पीएम आवास योजना ( PM Aawas Yojana ) पंजीकरण 2023-24 को बढ़ावा दे रही हैं !

PM Awas Yojana Registration

PM Awas Yojana Registration

PM Awas Yojana Registration

सरकारसभी लाभार्थियों को प्रधानमंत्री आवास योजना (Pradhan Mantri Awas Yojana ) फ्लैट प्रदान करने के लिए पीएम आवास योजना पंजीकरण आवेदन स्वीकार कर रही थी ! पीएम आवास पंजीकरण की अंतिम तिथि 30 सितंबर 2023 थी ! अब प्राधिकरण ने पीएम आवास योजना पंजीकरण की अंतिम तिथि 31 अक्टूबर 2023 तक बढ़ा दी है ! तो यदि आप भी पीएम आवास योजना ( PM Aawas Yojana )  के तहत नया फ्लैट खरीदने के लिए पात्र हैंतो आप भी आवेदन कर सकते हैं.

पीएम आवास योजना पंजीकरण तिथि बढ़ाई गई

लखनऊ विकास प्राधिकरण-एलडीए ईडब्ल्यूएस श्रेणी के आवेदकों को प्रधानमंत्री आवास योजना (Pradhan Mantri Awas Yojana ) के फ्लैट उपलब्ध करा रहा है ! प्राधिकरण इस पीएम आवास योजना के तहत सभी लाभार्थियों को 3792 फ्लैट प्रदान कर रहा है ! आप ऑनलाइन मोड के माध्यम से भाग ले सकते हैं और अपना आवेदन पंजीकृत कर सकते हैं ! प्राधिकरण 30 सितंबर 2023 तक पीएम आवास योजना ( PM Aawas Yojana ) ऑनलाइन फॉर्म स्वीकार कर रहा था ! लेकिन अब लखनऊ विकास प्राधिकरण ने ऑनलाइन आवेदन करने के लिए पीएमएवाई ऑनलाइन फॉर्म की अंतिम तिथि बढ़ा दी है

लखनऊ विकास प्राधिकरण- पीएम आवास योजना फ्लैट 2023

लखनऊ विकास प्राधिकरण बसंत कुंज में प्रधानमंत्री आवास योजना (Pradhan Mantri Awas Yojana )के तहत नई प्लेटों का निर्माण करा रहा है ! अगर आप भी इस पीएम आवास योजना के तहत फ्लैट खरीदने के इच्छुक हैं तो आप भी आवेदन कर सकते हैं ! हरदोई रोड स्थित बसंत कुंज सेक्टर प्रथम में लाभार्थियों को फ्लैट वितरित किए गए ! यह पीएम आवास योजना ( PM Aawas Yojana ) विशेष रूप से आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों के लिए तैयार की गई है जिनके पास राज्य में पक्का घर खरीदने के लिए पर्याप्त राशि नहीं है !

pm Aawas Yojana Online registration

यदि आप उत्तर प्रदेश राज्य में फ्लैट खरीदने के लिए पात्र हैं तो आप आवेदन प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं ! सभी आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों को इस पीएम आवास योजना ( PM Aawas Yojana ) के लिए आवेदन करने के लिए आमंत्रित किया जाता है ! लेकिन केवल चयनित आवेदकों को ही फ्लैट मिलेगा क्योंकि फ्लैटों की संख्या 3792 है ! इसलिए केवल चयनित आवेदकों को ही घर मिलेगा ! प्राधिकरण उम्मीदवारों की सूची उनकी योग्यता और उनकी वित्तीय स्थिति के अनुसार अपलोड करेगा ! यदि आप इस प्रधानमंत्री आवास योजना ( Pradhan Mantri Awas Yojana )  के लिए उपयुक्त हैं तो आपको पीएम आवास योजना का लाभ मिलेगा !

EPFO Holders Alert : भूलकर भी न करें ये काम, तुरंत खाली हो जाएगा खाता

DA Arrear Hike Big Update : केंद्रीय कर्मचारियों की खुशी का नहीं ठिकाना डीए में बढ़ोतरी पर बड़ा अपडेट

Post Office RD Account : हर महीने जमा करें 5000 रुपये, मैच्योरिटी पर पाएं 57 लाख रुपये, जानें डिटेल